1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. परेश रावल ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, विक्ट्री साइन के साथ पीएम मोदी का किया धन्यवाद

परेश रावल ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, विक्ट्री साइन के साथ पीएम मोदी का किया धन्यवाद

परेश रावल ने मंगलवार को कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। 65 साल के अभिनेता ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2021 19:12 IST
Paresh Rawal takes first dose of Corona vaccine, thanks PM Modi with Victory Sign | परेश रावल ने लिय- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SIRPARESHRAWAL Paresh Rawal

दिग्गज अभिनेता और बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल ने मंगलवार को कोरोनावायरस वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। 65 साल के अभिनेता ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है। वैक्सीन लेने के दौरान उन्होंने वैक्सीन सेंटर में विक्ट्री पोज भी दिया है।

रावल ने ट्वीट किया, "वैक्सीन के लिए विक्ट्री। सभी डॉक्टरों और नर्सों और फ्रंट लाइन हेल्थ केयर वर्कर्स और वैज्ञानिकों को धन्यवाद। धन्यवाद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी।''

देखें पोस्ट

65 साल के बॉलीवुड अभिनेता ने उन हस्तियों की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है जिन्होंने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाला है। इससे पहले हेमा मालिनी, सैफ अली खान, कमल हासन, राकेश रौशन और सतीश शाह जैसे सितारों ने भी कोरोना का टीका लगवाया है।

रिलेटेड नोट पर बात करें तो बॉलीवुड के कई प्रमुख सितारों को इस घातक बीमारी ने अपने चपेट में लिया था। हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, और अन्य जैसे अभिनेता वायरस से संक्रमित हो गए थे।

मार्च 2020 में, बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर, जिन्होंने अपने गीत 'बेबी डॉल' से अपना नाम  किया था, कोरोना वायरस के संक्रमण में आने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी रहीं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X