1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणबीर कपूर हैं कोरोना संक्रमित, मां नीतू कपूर ने की पुष्टि

रणबीर कपूर हैं कोरोना संक्रमित, मां नीतू कपूर ने की पुष्टि

कपूर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी मां नीतू कपूर ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पुष्टि की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2021 12:28 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@NEETU54 Ranbir Kapoor

कोरोना वैक्सीन दुनिया के कई देशों में आ गई है और इसका वैक्सीनेशन भी शुरू हो गया है लेकिन फिर भी, इसका संकट कम नहीं हुआ है। बॉलीवुड के कई सितारे इसके चपेट से नहीं बच पाए। इन सितारों में अब रणबीर कपूर का भी नाम शामिल हो गया है। रणबीर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी मां नीतू कपूर ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पुष्टि की  है। 

नीतू ने रणबीर की तस्वीर को शेयर कर लिखा, ''आपकी फिक्र और आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रणबीर ने कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह दवा पर हैं और अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। वह घर पर सेल्फ क्वारंटीन हैं सभी सावधानियों का पालन कर रहे हैं।''

बता दें रणबीर कपूर के चाचा रणधीर सिंह ने भी अभिनेता की तबीयत नासाज होने के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन यह पता नहीं है कि वह कोरोना संक्रमित हैं या नहीं।

Oye Hoye Hoye: धनश्री वर्मा और जस्सी गिल के नए म्यूजिक वीडियो का ऐलान, 12 मार्च को किया जाएगा रिलीज

ऐसा देखने को मिला है कि इस खबर के बाद आलिया भट्ट थोड़ी परेशान जरूर नजर आ रही हैं। 11 मार्च को मनाए जाने वाले विश्व किडनी दिवस के अवसर पर, ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी से लेकर रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन तक सभी ने अपनी किडनी दान करने का फैसला किया। आलिया भट्ट ने भी इसका समर्थन किया। एक गैर सरकारी संगठन द्वारा आयोजित एक समारोह में टीम ने यह प्रतिज्ञा ली।

कुछ दिनों पहले रणबीर-आलिया की शादी के प्लान के बारे में उनसे पूछा गया था, तो उनका यह मानना था कि कोरोना संकट नहीं आया होता तो अब तक यह कपल शादी कर लेते।

तापसी पन्नू की फिल्म 'लूप लपेटा' की रिलीज का ऐलान, अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बताई डेट

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
health conf 2021
X