A
Hindi News मनोरंजन टीवी अरहान खान के फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को दी जान ने मारने की धमकी

अरहान खान के फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को दी जान ने मारने की धमकी

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अरहान खान साथ में नजर आए थे। अरहान की एक फैन ने तीनों को जान से मारने की धमकी दी है।

bigg boss 13- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिग ब़ॉस 13

बिग बॉस 13 सुपरहिट रहा है। बिग बॉस के अब तक के सीजन्स में सबसे ज्यादा टीआरपी यह सीजन लेकर आया है। बिग बॉस में इस साल जहां एक तरफ रश्मि देसाई  और देवोलीना भट्टाचार्जी की अच्छी दोस्ती हुई तो वहीं रश्मि ने अरहान खान से नेशनल टेलिविजन पर ब्रेकअप कर लिया। अब अरहान की एक फैन ने रश्मि, देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला को जान ने मारने की धमकी दी है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है। यह मैसेज उन्हें अरहान की फैन ने भेजा है। मैसेज में लिखा है- आप बार-बार अरहान की इनसल्ट कर रही हैं और जिसके लिए आप ये सब कुछ कर रही हैं, आप याद रखना, आपकी और उन दोनों की लाख भी किसी को नहीं मिलेगी। मैं रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की बात कर रही हूं। आज के बाद अपना मुंह बंद रखें। आइंदा अगर आपने अरहान के खिलाफ कोई बात की तो वो आपका आखिरी दिन होगा।

रश्मि देसाई के कथित बैंक अकाउंट के स्टेटमेंट इंटरनेट पर वायरल होने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #FraudArhaanKhan

स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए देवोलोना ने मुंबई पुलिस और साइबर सेल से मदद मांगी है। उन्होंने लिखा-मुंबई पुलिस और साउबर सेल यह मैसेज देखिए मुझे इस महिला से जान से मारने की धमकी मिल रही है। आपसे गुजारिश है जल्द से जल्द कोई एक्शन लें।

बादशाह के म्यूजिक वीडियो में काम करना चाहती हैं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई

आपको बता दें रश्मि देसाई का सपोर्ट करने की वजह से अरहान के फैन्स ने देवोलीना को टारगेट बनाया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि देसाई इस समय नागिन 4 में नजर आ रही हैं।