Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बादशाह के म्यूजिक वीडियो में काम करना चाहती हैं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और बादशाह दोनों ही सितारों की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है ऐसे में दोनों को साथ देखना उनके फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 13, 2020 17:55 IST
बादशाह के म्यूजिक...- India TV Hindi
बादशाह के म्यूजिक वीडियो में काम करना चाहती हैं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं। हाल ही में वो सीरियल नागिन से भी जुड़ी हैं। अब रश्मि देसाई म्यूजिक वीडियो में काम करना चाहती हैं। आपने गौर किया होगा बिग बॉस 13 के कई कंटेस्टेंट बाहर निकलने के बाद म्यूजिक वीडियो में नजर आए। चाहे वो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हों, पारस-माहिरा हों या फिर आसिम रियाज। अब रश्मि देसाई ने भी खुलासा किया है कि वो किसके साथ म्यूजिक वीडियो करेंगी। रश्मि बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट संग नहीं बल्कि फेमस रैपर बादशाह के साथ काम करना चाहती हैं।

स्पॉटबॉय के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में रश्मि देसाई ने बताया कि वो बॉलीवुड के मशहूर रैपर बाहशाह के साथ उनके गाने में काम करना पंसद करेंगी। एक्ट्रेस ने जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो आसिम रियाज के साथ नहीं,  बल्कि बादशाह के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करूंगी और ये मेरा ड्रीम है। रश्मि ने कहा कि उन्हें बादशाह के गाने काफी ज्यादा पसंद है और उनका लेटेस्ट गाना गेंदा फूल काफी ज्यादा क्रिएटिव है। रश्मि ने कहा मुझे पूरा यकीन है, बादशाह के साथ सिंगल करने में मजा आएगा।

बता दें, बादशाह का लेटेस्ट गाना गेंदा फूल खूब हिट हुआ है, इस गाने में जैकलिन फर्नांडिस नजर आ रही हैं। यह गाना कॉपीराइट के मामले में विवादों में भी रहा, लेकिन बादशाह ने माफी मांगकर और ओरिजनल राइटर को 5 लाख रुपए देकर बात संभाल ली। बादशाह ने तो अब ये भी कहा कि वो गेंदा फूल के असली राइटर के संग नया गाना भी बनाना चाहेंगे। 

रश्मि देसाई और बादशाह अगर किसी गाने में साथ आते हैं तो निश्चित रूप से गाना हिट होगा। दोनों ही सितारों की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। रश्मि देसाई की बात करें तो वो लॉकडाउन में अपने परिवार संग वक्त बिता रही हैं, रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और फैन्स से टच में रहती हैं। रश्मि देसाई ने उतरन, दिल से दिल तक और परी हूं मैं जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। हाल ही में वो सीरियल नागिन 4 मे नजर आ रही थीं। रश्मि ने झलक दिखला जा और नच बलिए जैसे डांस रियलिटी शो में भी काम किया है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement