A
Hindi News मनोरंजन टीवी अर्जुन बिजलानी ने बर्थडे गर्ल राधिका मदान को विश करते हुए लिखा: 'भगवान करें तेरी सारी फिल्में सुपरहिट हो'

अर्जुन बिजलानी ने बर्थडे गर्ल राधिका मदान को विश करते हुए लिखा: 'भगवान करें तेरी सारी फिल्में सुपरहिट हो'

अर्जुन अगली बार स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में दिखाई देंगे और फिलहाल शो की तैयारी कर रहे हैं।

अर्जुन बिजलानी, राधिका मदान arjun bijlani, radhika madan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ARJUN BIJLANI अर्जुन बिजलानी, राधिका मदान

मुंबई: एक्टर अर्जुन बिजलानी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री राधिका मदान के लिए जन्मदिन की बधाई पोस्ट की। राधिका और अर्जुन ने अपने शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' में साथ दिखे थे। अभिनेता ने राधिका के साथ पुरानी फोटो के साथ मजेदार पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि उनकी इच्छा है कि उनकी सभी फिल्में अच्छा करें और सुपरहिट हों।

उन्होंने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो राधिका मदान। चमकते रहो और भगवान करे तेरी सारी फिल्में सुपर हिट हो.. ढेर सारा प्यार।'

Randhir Kapoor Health Update: कोरोना के चलते ICU में हैं रणधीर कपूर, लेकिन हालत स्थिर

अर्जुन अगली बार स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में दिखाई देंगे और फिलहाल शो की तैयारी कर रहे हैं।

अभिनेता को उनके शो 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'मिले जब हम तुम', 'नागिन', और 'इश्क में मरजावां' के लिए जाना जाता है। वह 'झलक दिखला जा' शो का भी हिस्सा रही हैं और साथ ही 'डांस दीवाने' को भी होस्ट किया है। अर्जुन का वीडियो गाना 'मोहब्बत फिर हो जाएगी' भी कुछ महीने पहले आया था।

कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे की बिगड़ी तबीयत, ICU में हुए शिफ्ट, दोस्तों कर रहे प्रार्थना करने की अपील 

राधिका को आखिरी बार इरफान खान की अंतिम रिलीज 'अंग्रेजी मीडियम' में बड़े पर्दे पर देखा गया था। वह अगली बार 'शिद्दत' में डायना पेंटी, मोहित रैना और सनी कौशल के साथ नजर आएंगी।