1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Randhir Kapoor Health Update: कोरोना के चलते ICU में हैं रणधीर कपूर, लेकिन हालत स्थिर

Randhir Kapoor Health Update: कोरोना के चलते ICU में हैं रणधीर कपूर, लेकिन हालत स्थिर

अस्पताल के सूत्र के मुताबिक, रणधीर कपूर की हालत फिलहाल स्थिर है, लेकिन उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

PTI PTI
Updated on: May 01, 2021 13:41 IST
randhir kapoor health update ICU covid 19 positive - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: DABOOKAPOOR Randhir Kapoor Health Update: ICU में शिफ्ट हुए रणधीर कपूर, हालत स्थिर 

बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर को कोविड-19 की पुष्टि होने के कुछ दिनों बाद गहन देखभाल कक्ष (आईसीयू) में भेज दिया गया है। अभिनेता का यहां कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है और अस्पताल के एक सूत्र के मुताबिक 74 वर्षीय कपूर की हालत फिलहाल स्थिर है। 

अस्पताल के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया, “उन्हें निगरानी के लिए आईसीयू में रखा गया है। वह स्थिर हैं। उन्हें कुछ दिन के लिए अस्पताल में ही रखा जाएगा।” रंधीर कपूर प्रख्यात अभिनेता-फिल्म निर्माता राज कपूर के बड़े बेटे हैं। एक साल के भीतर अभिनेता ने अपने छोटे भाइयों ऋषि कपूर (67) और राजीव कपूर (58) को खो दिया। 

चेंबूर वाले पैतृक घर को बेचकर, करिश्मा और करीना के घर के करीब रणधीर कपूर ने लिया अपना आशियाना

ऋषि कपूर का निधन कैंसर से दो साल तक लड़ने के बाद 30 अप्रैल, 2020 को हुआ था जबकि राजीव कपूर का इस साल फरवरी में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। 

रंधीर कपूर को फिल्म ‘‘कल आज और कल’’, “जीत”, “जवानी दीवानी”, “लफंगे”, “रामपुर का लक्ष्मण” और ‘‘हाथ की सफाई” में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उनकी शादी अभिनेत्री बबीता से हुई थी पर अब दोनों अलग हो गए हैं। दंपति की दो बेटियां हैं - करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X