Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

चेंबूर वाले पैतृक घर को बेचकर, करिश्मा और करीना के घर के करीब रणधीर कपूर ने लिया अपना आशियाना?

कोरोना वायरस से जूझ रहे दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर ने पुष्टि की थी कि वह चेंबूर में अपने पैतृक घर को बेचेंगे। कथित तौर पर, उन्होंने बांद्रा में एक जगह भी खरीदी है जो माउंट मैरी चर्च के पास, उनकी पत्नी बबीता और बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान के घरों के करीब है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 30, 2021 22:07 IST
Randhir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE Randhir Kapoor

कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में कोरोना वायरस से जूझ रहे दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर ने पुष्टि की थी कि वह चेंबूर में अपने पैतृक घर को बेचेंगे। कथित तौर पर, उन्होंने बांद्रा में एक जगह भी खरीदी है जो माउंट मैरी चर्च के पास, उनकी पत्नी बबीता और बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान के घरों के करीब है। टीओआई के अनुसार, कोविड-19 के मामले नहीं बढ़े तो रणधीर का नया बांद्रा वाला घर अब तक तैयार हो चुका होता।

अपने चेंबूर वाले घर को बेचने की पुष्टि करते हुए, रणधीर ने कहा, "मेरे माता पिता ने मुझे बताया था कि मैं घर (चेंबूर) में तब तक रह सकता हूं जब तक मैं चाहता हूं, लेकिन जिस दिन मैं इसे बेचने का फैसला करूंगा, मुझे इसे मेरे भाई बहन - ऋषि, राजीव, रितु और रीमा के साथ बिक्री की आय  साझा करनी होगी।"

उन्होंने टीओआई को बताया, "राजीव काफी हद तक मेरे साथ रहा, उसका पुणे में एक घर था लेकिन वह ज्यादातर मुंबई में था। अब, मैं बबीता, बेबो और लोलो के घरों के पास जा रहा हूं।" 

उल्लेखनीय है कि रणधीर कोरोना से संक्रमित हैं। अनुभवी अभिनेता को ट्रीटमेंट के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार को अस्पताल के अधिकारियों ने इस बारे में पुष्टि की कि अभिनेता स्थिर हैं।

कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल के सीईओ और कार्यकारी निदेशक डॉ. संतोष शेट्टी ने एक बयान में कहा, "अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर कोविड-19 संबंधी समस्याओं के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement