1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे की बिगड़ी तबीयत, ICU में हुए शिफ्ट, दोस्तों कर रहे प्रार्थना करने की अपील

कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे की बिगड़ी तबीयत, ICU में हुए शिफ्ट, दोस्तों कर रहे प्रार्थना करने की अपील

अनिरुद्ध दवे भी पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे। अब उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 01, 2021 14:51 IST
Aniruddh Dave in icu after tested positive for COVID-19 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ANIRUDDH_DAVE कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे को ICU में किया गया शिफ्ट, दोस्त ने एक्टर के लिए प्रार्थना करने की अपील की

देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप झेल रहा है। ये महामारी हर दिन लाखों लोगों को अपना शिकार बना रही है। कई फिल्मी हस्तियां इसकी चपेट में आ चुकी हैं। टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे भी पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे। अब उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। उनकी दोस्त आस्था चौधरी ने लोगों से अनिरुद्ध के लिए प्रार्थना करने की अपील की है। 

आस्था चौधरी ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'हमारे दोस्त अनिरुद्ध दवे के लिए प्रार्थनाओं की जरूरत है। वो आईसीयू में है। प्लीज वक्त निकालकर उसके लिए दुआ कीजिए।' बता दें कि आस्था ने 'उतरन', 'केसरी नंदन' और 'वीरा' जैसे शोज में काम किया है। 

Aniruddh Dave in icu after tested positive for COVID-19

Image Source : INSTAGRAM
अनिरुद्ध की दोस्त आस्था चौधरी ने लोगों से अनिरुद्ध के लिए प्रार्थना करने की अपील की है 

Randhir Kapoor Health Update: कोरोना के चलते ICU में हैं रणधीर कपूर, लेकिन हालत स्थिर

वहीं, अर्जुन बिजलानी ने भी अनिरुद्ध के लिए दुआ करने की अपील की है। उन्होंने इस पोस्ट को साईं बाबा की तस्वीर के साथ शेयर किया है।

उन्होंने 7 दिन पहले इंस्टाग्राम पोस्ट कर बताया था कि वो कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने लिखा था- 'चाहा तो बहुत कि तुमसे कभी मुलाकात ना हो, वो कहावत है ना बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी, बाहर आओ तो शिकार होना ही है.. इस बार यह बहुत खतरनाक है। देखो संक्रमण का आक्रमण कभी भी कहीं भी किसी पे भी हो सकता है, हां तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैंने खुद को अलग कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपनी जांच करा लें। अपना ख्याल रखें, मैं कोई हिदायत नहीं दूंगा। आप सब जानते हैं क्या करना है क्या नहीं.. डॉक्टर की देखरेख में हूं, जीवन में बहुत पॉजिटिव हूं बस यही निगेटिव चाहता था.. हां वक्त ये भी गुजर जाएगा। बहुत बहुत प्यार।'

बता दें कि 34 साल के अनिरुद्ध ने रुबीना दिलैक के शो 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' और 'पटियाला बेब्स' जैसे सीरियल्स में काम किया है। वो जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'बेल बॉटम' में भी नज़र आएंगे। 

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी हालत बिगड़ गई और फिर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा। अनिरुद्ध इसी साल फरवरी में बेटे के पिता बने हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X