A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13 के आसिम रियाज और हिमांशी खुराना म्यूजिक वीडियो में आएंगे नज़र, नेहा कक्कड़ होंगी सिंगर

बिग बॉस 13 के आसिम रियाज और हिमांशी खुराना म्यूजिक वीडियो में आएंगे नज़र, नेहा कक्कड़ होंगी सिंगर

आसिम जल्द ही जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगे।

asim riaz Himanshi Khurana neha kakkar- India TV Hindi आसिम रियाज और हिमांशी खुराना

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का रनरअप बनने के बाद आसिम रियाज के पास ढेर सारे ऑफर्स आ रहे हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि जैकलीन फर्नांडिस संग म्यूजिक वीडियो की घोषणा करने के बाद अब #BB13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने एक और नई अनाउंसमेंट की है। आसिम और हिमांशी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाले हैं, जिसकी सिंगर नेहा कक्कड़ होंगी।

हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि जल्द ही कुछ नया और खास आने वाला है। 18 मार्च को एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है, जिसमें वो आसिम और उनके ऊपर फिल्माया जाएगा।

बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज की 12वें सीजन के रनरअप श्रीसंत से हुई मुलाकात, देखें फोटोज

बता दें कि आसिम रियाज ने जब हिमांशी खुराना को देखा था, तभी उनसे प्यार हो गया था। उन्होंने हिमांशी को प्रपोज भी किया था, लेकिन उस वक्त वो किसी और से इंगेज्ड थीं। हालांकि, वो फिर से शो में आईं और आसिम का प्रपोजल स्वीकार लिया। घर से बाहर निकलने के बाद दोनों अक्सर साथ में नज़र आते हैं।

Watch: बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज ने फैशन डिजाइनर के लिए किया रैंप वॉक

आसिम की बात करें तो वो जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आसिम रियाज के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगे। उनका लुक भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने स्कूल ड्रेस पहनी हुई है।