A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट आरती सिंह के भाई कृष्णा को आई उनकी याद, शेयर किया पोस्ट

Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट आरती सिंह के भाई कृष्णा को आई उनकी याद, शेयर किया पोस्ट

बिग बॉस 13 में इस सीजन में कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह आई है। कृष्णा ने बहन आरती के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

krushna abhishek shares post for aarti singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह।

सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' को शुरू हुए 1 महीना हो चुका है और शो के कंटेस्टेंट लोगों का दिल जीत रहे हैं। इस सीजन में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी आई हैं। आरती को बिग बॉस के घर में गए एक महीना हुआ है और कृष्णा उन्हें मिस करने लगे हैं।

कृष्णा ने सोशल मीडिया पर आरती के लिए पोस्ट शेयर किया है। कृष्णा ने आरती के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'लव यू और तुझे आज बहुत मिस कर रहा हूं आरती। तुम बहुत अच्छा खेल रही हो। मैं चाहता हूं तुम उन लोगों पर रिएक्ट करो जो घर में फालतू की बात करते हैं। गॉड ब्लेस यू और हम तुम्हे घर पर याद कर रहे हैं। यह भी नहीं कह सकता जल्दी घर आ जाओ। लव यू आरतू।'

'कसौटी जिंदगी की 2' में करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस कर मिस्टर बजाज बनेगा ये एक्टर?

आपको बता दें इस हफ्ते वीकेंड के वार में शो का पहला फिनाले दिखाया जाएगा। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को पहले फिनाले में जाने का टिकट मिल चुका है और घर के बाकि सदस्य नॉमिनेट हैं।

करण वाही के सीरियल 'रीमिक्स' को पूरे हुए 15 साल, शेयर किया पोस्ट

शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। शेफाली जरीवाला, विकास पाठक, तहसीन पूनावाला और खेसारी लाल यादव जल्द ही घर में दिखाई दिए जाएंगे।