Friday, April 19, 2024
Advertisement

करण वाही के सीरियल 'रीमिक्स' को पूरे हुए 15 साल, शेयर किया पोस्ट

करण वाही ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 15 साल पहले टेलीविजन शो 'रीमिक्स' से की थी।

IANS Written by: IANS
Published on: November 02, 2019 12:52 IST
karan wahi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण वाही के शो रीमिक्स को पूरे हुए 15 साल।

करण वाही ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 15 साल पहले टेलीविजन शो 'रीमिक्स' से की थी और तब से उन्होंने कई धारावाहिकों, फिल्मों, वेब सीरीज और रियलिटी शो में काम किया है। लोकप्रिय शो 'रीमिक्स' के साथ अभिनय यात्रा शुरू होने को करण अपनी खुशकिस्मती मानते हैं। 2004 में लॉन्च हुआ 'रीमिक्स' युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय हुआ। सृष्टि बहल आर्य और गोल्डी बहल द्वारा बनाया गया यह शो चार टीएजर्स के जीवन के बारे में था।

शुक्रवार को इस शो के 15 साल पूरे हो गए और करण पुरानी यादों में खो गए।

उन्होंने कहा, "मैं बेहद आभारी हूं कि शो को आज 15 साल पूरे हो गए हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं सृष्टि दी और गोल्डी भैया को यह मौका देने के लिए आभार नहीं जाहिर कर सकता। शो ने मुझे वह शख्स बना दिया है जो मैं आज हूं, आज भी मैं जहां जाता हूं लोग अभी भी मुझे रणवीर सिसोदिया कहते हैं। शो से जुड़ी कई खूबसूरत यादें हैं।"

करण ने इंस्टाग्राम पर भी इस शो के प्रति अपना प्यार जाहिर किया। उन्होंने राज सिंह अरोड़ा और कुणाल करण कपूर सहित कलाकारों की कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement