A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: शेफाली और आसिम ने खोली पारस के गंजे होने की पोल, विग को लेकर सोशल मीडिया में मिल रहे है ऐसे रिएक्शन

Bigg Boss 13: शेफाली और आसिम ने खोली पारस के गंजे होने की पोल, विग को लेकर सोशल मीडिया में मिल रहे है ऐसे रिएक्शन

बिग बॉस के सदस्य शेफाली और आसिम से पारस के विग को लेकर खूब मजाय उड़ाया। जिसके बाद सोशल मीडिया में बी मीम्स बन रहे हैं।

Paras chabra- India TV Hindi Paras chabra

टीवी का सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 13 के आए दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट्स से लड़ाई झगड़ा होता रहता है। जहां पुछले वीकेंड के वीर में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, हिमांशी सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। जिसके बाद से एक बार फिर इस सप्ताह आसिम और पारस की भयानक लड़ाई हुई है। जिसमें आसिम ने पारस की पोल खोल दी।  

बिग बॉस के सदस्य पारस एक ऐसे सदस्य है जो अपकी बेकार की हरकतों के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन कल लक्जरी बजट टास्क को लेकर पारस की एक ओर पोल खुलकर सामने आ गई। जहां लक्जरी टास्क के दौरान विशाल, सिद्धार्थ, पारस और आसिम में एल्फाबेट को लेकर लड़ाई होती है। जिसमें पारस की विग गिर जाती है। जिसके बाद शेफाली कहती है कि पहले अपनी विग संभाल लें उसके बाद में लड़ लें। जिसमें पारस चिढ़ कर कहते है कि दुनिया को पता है तुम्हारे बताने से क्या फर्क पड़ेगा।  ये बात यहीं पर खत्म नहीं होती। टास्क को लेकर बौखलाए आसिम बर्तन धोने वाले साबुन को लेकर सिद्धार्थ से लड़ते है। जिसके बीच में पारस कूद जाते है। 

Bigg Boss 13: पारस ने किया आसिम का अपमान, गौहर सहित ये सेलिब्रिटीज सपोर्ट में आए

पारस कहते है कि जब बर्तन धोने के लिए लिक्विड है तो साबुन की क्या जरूरत। जिसके बाद दोनों ने एक-दुसरे को बहुत गालियां दी थी और काफी बुरा भला भी बोलते है। इी बीच झगड़े के दौरान आसिम ने पारस के बालो का मजाक उठाते हुए कहा गंजा। जिसके बाद से सोशल मीडिया में पारस के मजाक के काफी मीम्स वायरल होने लगे। हालांकि फैंस अब भी यहीं बात सोचते है कि पारस बिग नहीं पहनते है। लेकिन वीडियो में यह साफ नजर आता है कि पारस का विग उतर गया है। 

Bigg Boss से लौटते ही खेसारी लाल यादव का धमाका, नए गाने 'सेटिंग करा के जा' ने यूट्यूब पर मचाई धूम

पारस छावड़ा और आसिन एक दूसरे में धौंस जमाते हुए नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि आखिर इन दोनों की लड़ाई खत्म होती है कि नहीं। वहीं दूसरी ओर पारस ने आसिम का पैसों को लेकर अपमान कर दिया था। जिसके बाद घर वाले ही नहीं बल्कि टीवी सेलिब्रेटी भी आसिम के सपोर्ट में उतर आए है।