1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13: पारस ने किया आसिम का अपमान, गौहर सहित ये सेलिब्रिटीज सपोर्ट में आए

Bigg Boss 13: पारस ने किया आसिम का अपमान, गौहर सहित ये सेलिब्रिटीज सपोर्ट में आए

'बिगबॉस 13' के बीते एपिसोड में आसिम रियाज के बारे में पारस ने भद्दा कमेंट किया। इसके बाद गौहर खान व कई लोगों ने ट्विटर पर आसिम के प्रति सहानुभूति दिखाई। ट्वि

IANS IANS
Published on: November 29, 2019 18:23 IST
asim , gauhar- India TV
asim and gauhar

'बिगबॉस 13' के बीते एपिसोड में आसिम रियाज के बारे में पारस ने भद्दा कमेंट किया। इसके बाद गौहर खान व कई लोगों ने ट्विटर पर आसिम के प्रति सहानुभूति दिखाई। ट्विटर पर 'हैशटैग वी आर प्राउड ऑफ यू आसिम' ट्रेंड कर रहा है। इस एपिसोड में दिखाया गया कि पारस ने आसिम के लुक और उनकी आर्थिक स्थिति पर टिप्पणी करते हुए उन्हें 'पीजी में रहने वाला' कह दिया।

वहीं पारस के बेतुके बयान पर प्रतिक्रिया देने की बजाय आसिम चुप रहे। ऐसे में सिर्फ बिगबॉस के घरवालों को ही नहीं, बल्कि कई सेलिब्रिटियों को भी पारस का यह रवैया बिल्कुल रास नहीं आया।

Bigg Boss 13: कम वोटों के कारण इस सप्ताह हिंदुस्तानी भाउ और ये सदस्य हो सकता है घर से बेघर!

अभिनेत्री और 'बिगबॉस 7' की विजेता गौहर खान ने उनका समर्थन करने के लिए ट्विटर पर आसिम के नाम के साथ पीले रंग वाले दिल का इमोजी साझा किया।

Bigg Boss 13 Latest Promo: क्या जेल की सज़ा का फैसला सिद्धार्थ शुक्ला पर पड़ेगा भारी?

यहां तक कि 'बिगबॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी ने भी उनका समर्थन किया।

वहीं पारस के बुरे बर्ताव की आलोचना करते हुए अभिनेत्री संभावना सेठ न लिखा, "पारस ने आज अपनी सीमाएं पार कर दी। यहां तक कि उसे भी पता है कि उसने आसिम के साथ बकवास की है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13