A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13 Latest Promo: हिमांशी खुराना के बर्थडे पर असीम रियाज ने बनाया 'दिल वाला पराठा', क्या टास्क टूट जाएगी शेफाली संग दोस्ती!

Bigg Boss 13 Latest Promo: हिमांशी खुराना के बर्थडे पर असीम रियाज ने बनाया 'दिल वाला पराठा', क्या टास्क टूट जाएगी शेफाली संग दोस्ती!

बिग बॉस 13 में आज लग्जरी बजट टास्क होगा, जिसमें सभी घरवाले एक-दूसरे से लड़ते नज़र आएंगे।

Bigg Boss 13 Latest Promo- India TV Hindi बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना, असीम रियाज और शेफाली जरीवाला

Bigg Boss 13 Latest Promo: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में माहिरा शर्मा के बाद हिमांशी खुराना का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। हिमांशी के जन्मदिन पर असीम रियाज ने उनके लिए दिल वाला पराठा बनाया और अपने दिल की बात भी कही। वहीं, दूसरी तरफ घर में लग्जरी बजट टास्क हुआ, जिसमें शेफाली जरीवाला और असीम के बीच काफी लड़ाई हुई।

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड के प्रोमो शेयर किया है। इसमें एक तरफ हिमांशी के बर्थडे पर असीम ने पराठे को दिल के आकार में शेप देकर उन्हें विश किया। इस पर हिमांशी ने भी उन्हें किस करते हुए कहा कि ये वही लड़का है, जिससे मुझे कितनी शिकायत थी। 

'लस्ट स्टोरीज' के बाद #GhostStories लेकर आ रहे हैं करण जौहर, ज़ोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी

वहीं, दूसरे प्रोमो में दिखाया गया है कि घर में लग्जरी बजट टास्क हो रहा है, जिसमें समय-समय पर बिग बॉस अक्षर भेजेंगे। इन अक्षरों को मिलाकर 'लग्जरी बजट' लिखना है। इस टास्क में घरवालों को दो टीमों में बांट दिया गया है और इस दौरान शेफाली व असीम के बीच बहस भी होगी।

'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवराकोंडा ने खरीदा 15 करोड़ का घर, कहा- 'मुझे इसमें डर लगता है, क्योंकि...'

अब देखना होगा कि इस टास्क की वजह से शेफाली और असीम की दोस्ती टूट जाएगी या फिर दोनों का रिश्ता और मजबूत होगा। 

Related Video