1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'लस्ट स्टोरीज' के बाद #GhostStories लेकर आ रहे हैं करण जौहर, ज़ोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी

'लस्ट स्टोरीज' के बाद #GhostStories लेकर आ रहे हैं करण जौहर, ज़ोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी

'घोस्ट स्टोरीज' 1 जनवरी 2020 को (रात 12 बजे) नेटफ्लिक्स पर टेलिकास्ट होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2019 13:30 IST
ghost stories netflix- India TV Hindi
'घोस्ट स्टोरीज' लेकर आ रहे हैं करण, अनुराग, ज़ोया और दिबाकर

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर्स करण जौहर, ज़ोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी ने एक बार फिर से हाथ मिलाया है। साल 2018 में आई 'लस्ट स्टोरीज' सीरीज के बाद चारों #GhostStories लेकर आ रहे हैं, जिसका आगाज नए साल पर नेटफ्लिक्स पर होगा। ये चार शॉर्ट फिल्मों की एक सीरीज है, जिसमें जाह्नवी कपूर और मृणाल ठाकुर जैसे कलाकार नज़र आएंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करण, ज़ोया, अनुराग और दिबाकर बता रहे हैं कि उन्होंने साथ मिलकर 'लस्ट स्टोरीज' बनाई थी, लेकिन इस बार भूतों की कहानियां लाने वाले हैं। 'घोस्ट स्टोरीज' 1 जनवरी 2020 को (रात 12 बजे) नेटफ्लिक्स पर टेलिकास्ट होगी।

Video: सेल्फी लेते वक्त सारा अली खान के नजदीक आया फैन, एक्ट्रेस का ऐसा था रिएक्शन

करण जौहर ने इस सीरीज में मृणाल ठाकुर का लुक शेयर किया है। वहीं, जाह्नवी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपना लुक शेयर किया है। 

करण के लिए डरावनी फिल्म का निर्देशन करना न केवल चुनौतीपूर्ण है, बल्कि एक रोमांचक अवसर भी है। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से हॉरर शैली को देखने को लेकर शर्मिदा हुआ हूं और मैं हमेशा से किसी भी भूत की कहानी से बहुत दूर रहा हूं। ऐसे में इसका निर्देशन करना मेरे लिए न केवल चुनौतीपुर्ण हैं, बल्कि असाधारण रूप से रोमांचक भी है।"

'घोस्ट स्टोरीज' के तौर पर नेटफ्लिक्स और आरएसवीपी तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट की आशी दुआ के साथ मिलकर रॉनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी द्वारा निर्मित 'घोस्ट स्टोरीज' की स्ट्रीमिंग पूरे 190 देशों के 15.1 करोड़ सदस्यों के लिए की जाएगी।

(IANS इनपुट के साथ)

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X