A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 14: क्या शो में एंट्री करेंगे अध्य्यन सुमन? एक्टर ने दिया ये जवाब

बिग बॉस 14: क्या शो में एंट्री करेंगे अध्य्यन सुमन? एक्टर ने दिया ये जवाब

बिग बॉस के 14वें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा हो रही है। 

adhyayan suman in bigg boss 14- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @ADHYAYANSUMAN क्या अध्य्यन सुमन बिग बॉस 14 में लेंगे एंट्री?

टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शोज में से एक बिग बॉस के 14वें सीजन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। फैंस बेसब्री से सलमान खान के शो के टेलीकास्ट होने का इंतजार कर रहे हैं। इस सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। अभी तक टीवी एक्टर्स विवियन डिसेना, निया शर्मा का नाम सामने आ चुका है। इस लिस्ट में 'राज' एक्टर अध्य्यन सुमन का नाम जोड़ा गया, लेकिन उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह और निराधार खबरें बताया है। 

अध्य्यन सुमन ने ट्विटर पर लिखा, "बिग बॉस में मेरी एंट्री की खबर गलत है। थैंक्स पर नो थैंक्स ! बिग बॉस और कलर्स चैनल इसे स्पष्ट करें।"

बिग बॉस 14: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन शो में आएंगे नज़र? यहां जानिए सच्चाई

बता दें कि इससे पहले सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के भी बिग बॉस 14 में एंट्री करने की खबर सामने आई, लेकिन उन्होंने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताकर खारिज कर दिया। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस बार शो देरी से शुरू होगा। इस साल अक्टूबर महीने के आखिरी हफ्ते तक शो शुरू होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि घर में जाने से पहले सभी 16 कंटेस्टेंट्स का कोरोना वायरस टेस्ट होगा और पूरे घर को सैनिटाइज किया जाएगा। इन 16 कंटेस्टेंट्स में से 13 जानी-मानी हस्तियां होंगी और अन्य तीन कॉमनर्स हो सकते हैं। 

ये भी पढ़िए: