Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिग बॉस 14: पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी और स्पिल्ट्सविला के ज़ान खान शो में आएंगे नज़र !

आकांक्षा पुरी को आखिरी बार विघ्नहर्ता गणेश सीरियल में देखा गया था, जबकि जान ने हमारी बहू सिल्क नाम के डेली सोप में काम किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 12, 2020 14:37 IST
आकांक्षा पुरी और जान खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आकांक्षा पुरी और जान खान

पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 को इतनी जबरदस्त टीआरपी मिली थी कि इस शो को कुछ दिनों के लिए आगे बढ़ा दिया गया था। इसके बाद लॉकडाउन में भी सलमान खान के शो की लोकप्रियता को देखते हुए इसे फिर से टेलिकास्ट किया गया। अब सोशल मीडिया पर बिग बॉस के अगले सीजन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 14 जल्द ही शुरू होगा। इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं। इस लिस्ट में BB13 के प्रतिभागी रहे पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी और स्पिल्ट्सविला के कंटेस्टेंट ज़ान खान का नाम सामने आ रहा है।

आकांक्षा पुरी को आखिरी बार विघ्नहर्ता गणेश सीरियल में देखा गया था, जबकि जान ने हमारी बहू सिल्क नाम के डेली सोप में काम किया था।

इस बारे में आकांक्षा पुरी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- यार, आपको लगता है कि इन हालातों में बिग बॉस 14 शुरू होगा? अभी काफी कुछ हो रहा है। लगभग सभी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। यहां तक कि हमें पता ही नहीं है कि सब कुछ कब तक ठीक होगा और शूटिंग कब से शुरू होंगी। मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि इस बार का सीजन कब आएगा।'

आकांक्षा पुरी ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेने का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं दूसरा शो कर रही थी। हालांकि, अगर मैं शो में एंट्री लेती तो जीत जाती, क्योंकि मैं उससे ज्यादा स्ट्रॉन्ग थी।' बता दें पारस छाबड़ा ने घर के अंदर आकांक्षा का जिक्र किया था, लेकिन ये भी बताया था कि उनके रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

इसके बाद पारस को सलमान खान से भी डांट पड़ी थी, लेकिन वो अपनी बात पर डटे रहे और शो से बाहर निकलने के बाद आकांक्षा से रिश्ता खत्म कर लिया था। दोनों ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया था। अब पारस और माहिरा की बॉन्डिंग काफी मजबूत है। दोनों एक-दूसरे को दोस्त मानते हैं और हाल ही में बारिश नाम के म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement