A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: आसिम रियाज़ का खुलासा - क्यों नहीं बने सलमान खान के रियलिटी शो का हिस्सा?

Bigg Boss 14: आसिम रियाज़ का खुलासा - क्यों नहीं बने सलमान खान के रियलिटी शो का हिस्सा?

आसिम रियाज़ ने खुलासा किया है कि उन्होंने बिग बॉस 14 के प्रस्ताव को ठुकरा कर दिया था। ऐसा बताया जा रहा था कि आसिम को रियलिटी शो के 14 वें सीजन की शुरुआत, मीड सीजन और पिछले महीने आयोजित ग्रैंड फिनाले के लिए संपर्क किया गया था।

आसिम रियाज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ASIMRIAZ77.OFFICIAL आसिम रियाज

बिग बॉस 13 के रनर-अप असीम रियाज रियलिटी शो से उभरने वाले सबसे फेमस चेहरों में से एक हैं। जब से उनका सीज़न खत्म हुआ, अभिनेता-मॉडल अपनी फिटनेस और साथी कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहने में कामयाब रहे और जाहिर तौर पर उनके संगीत वीडियो भी लोगों के सिर चढ़ कर बोला। अब, असीम ने खुलासा किया है कि उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो के 14 वें सीज़न के ऑफर को क्यों अस्वीकार कर दिया। ऐसा बताया जा रहा था कि आसिम को रियलिटी शो के 14वें सीजन की शुरुआत, मीड सीजन और पिछले महीने आयोजित ग्रैंड फिनाले के लिए संपर्क किया गया था।

बता दें बिग बॉस 14 में गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला सहित कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स थे, जिन्होंने 'सीनियर्स' के रूप में शो में एंट्री की थी और लगभग दो सप्ताह घर में बिताए। बाद में, कुछ और कंटेस्टेंट्स ​​'चैलेंजर्स' के तौर पर दिसंबर में मिड-सीज़न के खत्म होने के बाद शो से चले गए।

आसिम को भी शो के लिए ऑफर किया गया था लेकिन वह इस शो का हिस्सा नहीं बने। उन्होंने इस बारे में खुलासा करते हुए बॉलीवुड हंगामा से कहा, "मैं उस घर में 140 दिन बिताने के बाद बाहर आया था। मैं नहीं चाहता था कि मैं इसे फिर से शुरू करू। अब मैं सिर्फ कुछ नया करना चाहता हूं। शो में वापस जाने के बाद मैं वही करता जो मैंने पिछले सीजन में किया।" 

'बिग बॉस 13' के स्टार आसिम रियाज और 'खुदा हाफिज' की अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय बॉलीवुड संगीतकार गौरव दासगुप्ता के 'सय्यौनी' नाम के एक लव सॉन्ग के म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आएंगे। आसिम रियाज ने कहा, "मैं गायक और संगीतकार के 'सय्यौनी' को लेकर फील और वाइब से आश्चर्यचकित हूं। ऐसे सॉन्ग के म्यूजिक वीडियो में काम करना काफी अमेजिंग है।"

अनुभवी गीतकार समीर अंजान द्वारा लिखे गए इस गीत को यासर देसाई और रश्मीत कौर ने गाया है। सॉन्ग को 17 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

यहां पढ़ें

अक्षय कुमार ने कहा 'तेरी मिट्टी' एक एहसास है, गाने ने पूरे किए 1 बिलियन व्यूज

इमरान हाशमी 4 बड़ी फिल्मों के साथ आ रहे हैं फैंस के सामने

बिग बॉस कपल एजाज खान -पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे- रिपोर्ट