A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: नए प्रोमो की तस्वीरें लीक, सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा इन तीन सितारों ने शूट किया वीडियो

Bigg Boss 14: नए प्रोमो की तस्वीरें लीक, सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा इन तीन सितारों ने शूट किया वीडियो

'बिग बॉस 14' शुरू होने में महज 16 दिन ही बचे हैं। ऐसे में 'बिग बॉस 14' के नए प्रोमो की तस्वीरें लीक हो गई हैं।

Sidharth Shukla - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REALSIDHARTHSHUKLA Sidharth Shukla 

'बिग बॉस 14' शुरू होने में महज 16 दिन ही बचे हैं। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच 'बिग बॉस' से जुड़ी हर छोटी से छोटी जानकारी उनके फैंस के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा देती है। इस बात का एलान तो पहले ही हो चुका है कि इस बार शो का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा। लेकिन क्या आपको पता है ग्रैंड प्रीमियर के दिन कंटेस्टेंट्स की मुंह दिखाई के अलावा और कौन कौन सी चीजें हैं जो शो की टीआरपी जबरदस्त बढ़ा सकती हैं। 

Bigg Boss 14 से जुड़ा नया खुलासा, शो शुरू होने से पहले ही 'कैद' हो जाएंगे सारे कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस' ग्रैंड प्रीमियर को लेकर 'बिग बॉस' की अंदर की जानकारी देने वाले 'मिस्टर खबरी' के ऑफीशियल अकाउंट से शो को लेकर बड़ी जानकारी दी गई है। इस पोस्ट में जो तस्वीरें दिख रही हैं वो उस प्रोमो की है जो आपको जल्द ही देखने को मिल सकता है। खास बात है कि इस प्रोमो में आपको एक दो या तीन नहीं बल्कि आपको चार चहीते सितारे एक साथ दिखाई देंगे। 

'मिस्टर खबरी' के मुताबिक एक नया प्रोमो शूट किया गया है। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान और मोनालीसा एक साथ नजर आएंगें। खास बात है कि इस प्रोमो की थीम शतरंज यानी की चेस होगा। इस प्रोमो की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें जमीन पर शतरंज की बिसात नजर आ रही है। 

Bigg Boss 14: ये 11 सेलिब्रिटीज इस बार बिग बॉस में आ सकते हैं नजर, 2 ने तो सीरियल में निभाया था सगे भाई का रोल

प्रोमो के सेट से एक और तस्वीर लीक हुई है। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला काले रंग की पैंट शर्ट में नजर आ रहे हैं। 

'बिग बॉस 14' को लेकर 'बिग बॉस खबरी' ने एक और खुलासा किया है। 'बिग बॉस खबरी' के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक 3 अक्टूबर को शो का प्रीमियर होगा जिसका टेलीकास्ट रात 9 बजे होगा। कोरोना काल की वजह से सभी कंटेस्टेंट्स 14 दिन के लिए क्वारंटीन होंगे। पोस्ट के मुताबिक कंटेस्टेंट्स 20 सितंबर या 21 सितंबर से 'बिग बॉस' के प्रीमियर के दिन तक क्वारंटीन रहेंगे। इस पोस्ट से इतना तो साफ है कि शो में मस्ती और गॉसिप का तड़का लगाने के लिए मेकर्स कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे। हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार 'बिग बॉस' के शो का फॉर्मेट क्या होता है।