Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: ये 11 सेलिब्रिटीज इस बार बिग बॉस में आ सकते हैं नजर, 2 ने तो सीरियल में निभाया था सगे भाई का रोल

'बिग बॉस 14' का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को है। ऐेसे में शो में कौन से सेलिब्रिटीज आएंगे इसे लेकर चर्चा जोरो शोरों में है। जानें ऐसे सेलिब्रिटीज के नाम जो इस शो में नजर आ सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 16, 2020 23:30 IST
Karan Patel, Jia and Aly - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNT Karan Patel, Jia and Aly 

'बिग बॉस 14' का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को है। ऐेसे में शो में कौन से सेलिब्रिटीज आएंगे इसे लेकर चर्चा जोरो शोरों में है। कुछ सेलिब्रिटीज ने नाम सामने आते ही मना कर दिया तो कुछ शो के बारे में कुछ भी कहने से कतराते नजर आए। हालांकि इतना तो साफ है मेकर्स इस बार भी शो के लिए कंटेस्टेंट्स चुन चुन के ही लाएंगे ताकि शो की टीआरपी रिकॉर्ड तोड़ मिले। हालांकि मेकर्स की तरफ से तो शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई लिस्ट जारी नहीं की गई है लेकिन कुछ सेलिब्रिटीज का नाम लगातार सामने आ रहा है। शो के ऑनएयर होने से पहले कोरोना वायरस की वजह से इन सितारों को क्वारंटीन भी रहना होगा। ये नाम मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आए हैं। इन नामों की इंडिया टीवी पुष्टि नहीं करता।

1. जैस्मिन भस्सीन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'दिल से दिल तक' और 'नागिन' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं जैस्मिन भस्सीन इस बार 'बिग बॉस 14' में एंट्री ले सकती हैं। खास बात है कि 'बिग बॉस 13' में जैस्मिन सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते दिखी थीं। 

2. एजाज खान
'काव्यांजलि' जैसे सीरियल्स में नजर आने वाले एजाज खान का नाम भी 'बिग बॉस 14' में आने को लेकर सामने आ रहा है। खास बात है कि एजाज कुछ वक्त पहले राजीव खंडेलवाल के चैट शो में भी अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज का खुलासा करते नजर आए थे। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अगर वो इस शो का हिस्सा बनते हैं तो और कौन से राज खोलेंगे। 

नैना सिंह 
'स्प्रिटविला' शो की विनर और एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में नजर आने वाली नैना सिंह भी इस शो का हिस्सा हो सकती हैं। ऐसे में देखना होगा कि शो के अंदर नैना खुद को कैसे फिट कर पाती हैं। 

निशांत सिंह मलकानी
'गुड्डन तुमसे ना होगा' सीरियल को हाल ही में अलविदा कहने वाले निशांत का नाम भी सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निशांत 'बिग बॉस 14' में आने को लेकर एकदम तैयार है। 

करण पटेल
वैसे तो करण पटेल का नाम 'बिग बॉस' को लेकर कई बार सामने आ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार करण पटेल का शो में आना तय माना जा रहा है। करण इस वक्त एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में नजर आए थे। शो जल्द ही ऑनएयर हो रहा है ऐसे में करण की इस शो में एंट्री संभव है। 

अली गोनी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अली गोनी का भी 'बिग बॉस 14' में आना लगभग तय माना जा रहा है। खास बात है कि करण पटेल और अली गोनी ने 'ये है मोहब्बतें' सीरियल में सगे भाई का रोल निभाया था।

पवित्रा पुनिया
एकता कपूर के कई सीरियल्स में नजर आ चुकीं पवित्रा पुनिया भी शो में नजर आ सकती हैं। अगर पवित्रा भी शो में आती हैं तो शो के अंदर लोगों को गॉसिप का तड़का जबरदस्त मिल सकता है।

राहुल वैद्य
'इंडियन आइडल' में फाइनल्स तक पहुंच चुके राहुल वैद्य भी इस बार बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकते हैं। राहुल लंबे वक्त से लाइमलाइट से गायब हैं।

जान कुमार सानू
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो में कुमार सानू का बेटा जान कुमार सानू भी नजर आ सकते हैं। 

स्नेहा उलाल
'लकी: नो टाइम फॉर लव' फिल्म में नजर आ चुकीं स्नेहा उलाल भी इस बार 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती हैं। खास बात है कि स्नेहा लंबे वक्त से लाइमलाइट से गायब हैं। 

जिया मानेक
'बिग बॉस' से जुड़ी जानकारी देने वाले मिस्टर खबरी अकाउंट से एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट के मुताबिक 'साथ निभाना साथिया' की असली गोपी बहू यानी जिया मानेक भी शो में एंट्री कर सकती हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement