1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14 से जुड़ा नया खुलासा, शो शुरू होने से पहले ही 'कैद' हो जाएंगे सारे कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 14 से जुड़ा नया खुलासा, शो शुरू होने से पहले ही 'कैद' हो जाएंगे सारे कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 14' शुरू होने से पहले ही मेकर्स सभी कंटेस्टेंट्स को क्वारंटीन करेंगे। इस बात का खुलासा हाल ही में 'बिग बॉस' की अंदर की जानकारी देने वाले 'मिस्टर खबरी' ने इंस्टाग्राम पोस्ट से किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2020 19:07 IST
Salman Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS Salman Khan 

'बिग बॉस 14' शुरू होने से पहले ही मेकर्स सभी कंटेस्टेंट्स को क्वारंटीन करेंगे। इस बात का खुलासा हाल ही में 'बिग बॉस' की अंदर की जानकारी देने वाले 'मिस्टर खबरी' ने इंस्टाग्राम पोस्ट से किया है। इस पोस्ट के मुताबिक कोरोना काल में नियमों को ध्यान में रखते हुए सभी कंटेस्टेंट्स घर में जाने से पहले 14 दिन क्वारंटीन रहेंगे। 

Bigg Boss 14: नए प्रोमो की तस्वीरें लीक, सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा इन तीन सितारों ने शूट किया वीडियो

'बिग बॉस खबरी' के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक 3 अक्टूबर को शो का प्रीमियर होगा जिसका टेलीकास्ट रात 9 बजे होगा। कोरोना काल की वजह से सभी कंटेस्टेंट्स 14 दिन के लिए क्वारंटीन होंगे। पोस्ट के मुताबिक कंटेस्टेंट्स 20 सितंबर या 21 सितंबर से 'बिग बॉस' के प्रीमियर के दिन तक क्वारंटीन रहेंगे। 

इस पोस्ट के मुताबिक ये तो साफ है कि घर में 3 महीना कैद होने से पहले ही इन कंटेस्टेंट को 14 दिन के लिए कैद किया जाएगा। हालांकि ऐसा एहतियात के तौर पर किया जा रहा है। शो में कौन से कौन से कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं कुछ नामों की सुगबुगाहट काफी तेज है।

Bigg Boss 14: ये 11 सेलिब्रिटीज इस बार बिग बॉस में आ सकते हैं नजर, 2 ने तो सीरियल में निभाया था सगे भाई का रोल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण पटेल, जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य, कुमार सानू का बेटा जान कुमार सानू, 'साथ निभाना साथिया' की पुरानी गोपी बहू यानी कि जिया मानेक के अलावा कई और नाम सामने आई हैं। हालांकि किसी ने भी शो में आने को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। 

इसके अलावा मेकर्स की तरफ से शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई हैं। खास बात है कि इस बार मेकर्स के ऊपर शो को लेकर काफी ज्यादा दवाब है। ऐसा इसलिए क्योंकि 'बिग बॉस सीजन 13' ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वहीं ये सीजन 'बिग बॉस' का सबसे फेमस सीजन भी बन गया था। ऐसे में देखना होगा कि शो के मेकर्स इस बार शो में तड़का लगाने के लिए कौन कौन से नए ट्रिक्स आजमाते हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment