A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: टीवी की मशहूर बहू सहित ये 4 सितारे ले सकते हैं सलमान के शो में एंट्री, सामना आया ये पोस्ट

Bigg Boss 14: टीवी की मशहूर बहू सहित ये 4 सितारे ले सकते हैं सलमान के शो में एंट्री, सामना आया ये पोस्ट

'बिग बॉस 14' में 4 और लोगों की शो में एंट्री को लेकर 'बिग बॉस' की अंदर से जुड़ी जानकारी देने वाले मिस्टर खबरी ने खुलासा कर दिया है।

Rubina Dilaik and Eijaz Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNT Rubina Dilaik and Eijaz Khan

'बिग बॉस 14' में इस बार कौन आएगा इसे लेकर वैसे ही कई नाम सामने आ चुके हैं। एक नाम का तो खुलासा खुद सलमान खान ने 'बिग बॉस 14' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कर दिया। इस बीच शो में 4 और लोगों की शो में एंट्री को लेकर 'बिग बॉस' की अंदर से जुड़ी जानकारी देने वाले मिस्टर खबरी ने कर दिया है। 

Watch Video: 'बिग बॉस 14' में फिर से वापसी कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज, सामने आया पहला वीडियो

'मिस्टर खबरी' ने इन चारों सितारों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही इन चारों का शो में आना कंफर्म किया है। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इन सितारों की शो में एंट्री को लेकर कोई भी एलान नहीं किया गया है। 

शो ऑनएयर होने से पहले 'Bigg Boss 14' से जुड़े हुए ये 4 बड़े खुलासे, 2 खुद सलमान खान ने ही किए

ये चार सितारे एजाज खान, निक्की तम्बोली, निशांत सिंह और रुबीना दिलाइक हैं। एजाज खान की बात करें तो ये एकता कपूर के कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। जिसमें 'कहीं तो होगा', 'कुसुम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसम से', 'काव्यांजलि', 'डोली सजा के' शामिल हैं। 

रुबीना दिलाइक की बात करें तो इन्हें पहचान 'छोटी बहू' सीरियल से मिली थी। ये सीरियल साल 2008 में ऑनएयर हुआ था। इसके बाद रुबीना कई सीरियल्स में नजर आईं लेकिन 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' कॉफी पॉपुलर हुआ था । इस सीरियल में रुबीना ने किन्नर बहू का रोल निभाया था। 

कुमार सानू के बेटे हैं 'Bigg Boss 14' के पहले कंटेस्टेंट, आमिर खान की सुपरहिट फिल्म में गा चुके हैं गाना

निक्की तम्बोली साउथ की जानी मानी अभिनेत्री हैं। निक्की मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। इन्होंने तेलुगू फिल्म 'Chikati Gadilo Chithakotudu' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। निक्की 'कंचना 3' फिल्म में नजर आई थीं। फिल्मों के अलावा निक्ली सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कर जुड़ी रहती हैं।

निशांत सिंह टेलीविजन एक्टर हैं। निशांत कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इन सीरियल्स में 'मिले जब हम तुम', 'ससुराल गेंदा फूल', 'राम मिलाए जोड़ी', 'प्यार की एक कहानी', 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' शामिल हैं।