Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. शो ऑनएयर होने से पहले 'Bigg Boss 14' से जुड़े हुए ये 4 बड़े खुलासे, 2 खुद सलमान खान ने ही किए

शो ऑनएयर होने से पहले 'Bigg Boss 14' से जुड़े हुए ये 4 बड़े खुलासे, 2 खुद सलमान खान ने ही किए

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 26, 2020 22:15 IST
  • 'बिग बॉस 14' शुरू होने में महज 6 दिन बचे हैं। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट इस शो को लेकर जबरदस्त है। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। वहीं शो के प्रीमियर से पहले कुछ ऐसा खुलासे हो गए जिन्हें जानकर आप हैरान हो जाएंगे। खास बात है कि ये खुलासे 'बिग बॉस 14' ऑनएयर होने से पहले हो गए हैं। इनमें से कुछ खुलासे बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुद सलमान खान ने किए तो कुछ खुलासे सोशल मीडिया पर मेकर्स कर रहे हैं। जानें शो ऑनएयर से पहले अब तक कौन-कौन से खुलासे हो चुके हैं। 
    Image Source : Twitter/ANJANA

    'बिग बॉस 14' शुरू होने में महज 6 दिन बचे हैं। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट इस शो को लेकर जबरदस्त है। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। वहीं शो के प्रीमियर से पहले कुछ ऐसा खुलासे हो गए जिन्हें जानकर आप हैरान हो जाएंगे। खास बात है कि ये खुलासे 'बिग बॉस 14' ऑनएयर होने से पहले हो गए हैं। इनमें से कुछ खुलासे बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुद सलमान खान ने किए तो कुछ खुलासे सोशल मीडिया पर मेकर्स कर रहे हैं। जानें शो ऑनएयर से पहले अब तक कौन-कौन से खुलासे हो चुके हैं। 

  • पहला खुलासा- सुपरस्टार सलमान खान प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया था कि उन्होंने
    Image Source : Twitter/ANJANA

    पहला खुलासा- सुपरस्टार सलमान खान प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया था कि उन्होंने "बिग बॉस" के नए सीजन के लिए कम पैसे लिए हैं, ताकि उनके पारिश्रमिक की वजह से कोविड-19 संकट के दौरान चैनल पर कोई दबाव न पड़े। ‘‘बिग बॉस’’सीजन 14 के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में "भारत" स्टार ने कहा था कि महामारी के बीच शो में लौटने का उनका फैसला जरूरतमंद लोगों की मदद करने की इच्छा से प्रेरित है। 

     

  • दूसरा खुलासा- 'बिग बॉस 14' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू भी मौजूद थे। सलमान ने शो के दौरान लोगों से इनका परिचय कराया था। इसके साथ ही ये कहा था कि ये बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं। खास बात है कि शो में जान कुमार सानू ने भी अपने बारे में और शो की रणनीति को लेकर कई बातें कीं।
    Image Source : Instagram/OFFICIAL ACCOUNT

    दूसरा खुलासा- 'बिग बॉस 14' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू भी मौजूद थे। सलमान ने शो के दौरान लोगों से इनका परिचय कराया था। इसके साथ ही ये कहा था कि ये बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं। खास बात है कि शो में जान कुमार सानू ने भी अपने बारे में और शो की रणनीति को लेकर कई बातें कीं।

  • तीसरा खुलासा- अगर आप भी सिडनाज के फैंस और इन्हें दोबारा देखने की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार कुछ दिन में खत्म होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि सिडनाज एक साथ फिर से 'बिग बॉस 14' में वापसी कर रहे हैं। अरे जनाब ये बात हम नहीं कर रहे बल्कि हाल ही में कलर्स के आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें इस बात का खुलासा हुआ। इस वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज 'बिग बॉस' के सेट पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'रोमांस भी होगा वापस पहले की तरह, जब सीन पलटेगा। 'बिग बॉस 14' ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर, रात 9 बजे।' 
    Image Source : Instagram/COLORS TV

    तीसरा खुलासा- अगर आप भी सिडनाज के फैंस और इन्हें दोबारा देखने की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार कुछ दिन में खत्म होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि सिडनाज एक साथ फिर से 'बिग बॉस 14' में वापसी कर रहे हैं। अरे जनाब ये बात हम नहीं कर रहे बल्कि हाल ही में कलर्स के आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें इस बात का खुलासा हुआ। इस वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज 'बिग बॉस' के सेट पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'रोमांस भी होगा वापस पहले की तरह, जब सीन पलटेगा। 'बिग बॉस 14' ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर, रात 9 बजे।' 

  • चौथा खुलासा- 'बिग बॉस' के अब तक के 13 सीजन आ चुके हैं। ऐसे में इस बार मेकर्स ने इस बार 'बिग बॉस 14' को और भी दिलचस्प बनाने के लिए एक नई तरकीब निकाली है। इसी तरकीब का नाम 'बिग बॉस गोट' रखा है। G.O.A.T का मतलब है 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम।' यानी कि अब तक के बेहतरीन कंटेस्टेंट्स और विनर्स। दरअसल, 'बिग बॉस 14' में इस बार 16 पुराने कंटेस्टेंट्स आपको नजर आएंगे। इन पुराने कंटेस्टेंट्स में कुछ शो के विजेता हैं तो कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जिन्होंने शो के दौरान खूब लाइमलाइट बटोरी। इन 16 कंटेस्टेंट्स में से दर्शकों को चुनना होगा कि उनका 'बिग बॉस गोट' कौन है। जिन सितारे को भी दर्शकों को सबसे ज्यादा प्यार मिलेगा उसे 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम अवॉर्ड' दिया जाएगा।  
 
    Image Source : Twitter/BIGG BOSS 14

    चौथा खुलासा- 'बिग बॉस' के अब तक के 13 सीजन आ चुके हैं। ऐसे में इस बार मेकर्स ने इस बार 'बिग बॉस 14' को और भी दिलचस्प बनाने के लिए एक नई तरकीब निकाली है। इसी तरकीब का नाम 'बिग बॉस गोट' रखा है। G.O.A.T का मतलब है 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम।' यानी कि अब तक के बेहतरीन कंटेस्टेंट्स और विनर्स। दरअसल, 'बिग बॉस 14' में इस बार 16 पुराने कंटेस्टेंट्स आपको नजर आएंगे। इन पुराने कंटेस्टेंट्स में कुछ शो के विजेता हैं तो कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जिन्होंने शो के दौरान खूब लाइमलाइट बटोरी। इन 16 कंटेस्टेंट्स में से दर्शकों को चुनना होगा कि उनका 'बिग बॉस गोट' कौन है। जिन सितारे को भी दर्शकों को सबसे ज्यादा प्यार मिलेगा उसे 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम अवॉर्ड' दिया जाएगा।