A
Hindi News मनोरंजन टीवी रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश करने वाले हैकर को लगाई फटकार

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश करने वाले हैकर को लगाई फटकार

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक ने बुधवार शाम इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर कहा कि एक हैकर उनके सोशल मीडिया अकाउंट को लॉगिन  करने की कोशिश कर रहा था।

rubina dilaik- India TV Hindi Image Source : RUBINA DILAIK रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश करने वाले हैकर को लगाई फटकार

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक ने बुधवार शाम इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया कि दिल्ली का एक हैकर उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा है। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, "कोई व्यक्ति मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉग इन करने की कोशिश कर रहा है और वह स्थान दिल्ली है। जिस देश में संकट चल रहा है, उस पर अपनी जिंदगी जीएं और अपनी ऊर्जा का सही इस्तेमाल करें।" पोस्ट के साथ कैप्शन में रुबीना ने लिखा-  "आपके पास इतना समय बर्बाद करने के लिए है ... !! ... क्या बेकार है।" 

अभिनेत्री ने बिग बॉस की जीत के बाद काम फिर से शुरू कर दिया है। वह दो साल बाद टीवी शो "शक्ति: अस्तित्व के एहसास की" में सौम्या की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। शो में वापस आने पर, उन्होंने कहा, "एक अंतराल के बाद, मैं सौम्या के रूप में एक नई भावना, नई शक्ति और दृढ़ संकल्प के साथ वापस आने के लिए उत्साहित हूं। यह एक घर वापसी जैसा लगता है और मैं कलाकारों के साथ पुन: जुड़ने के लिए उत्सुक हूं।" 

 टीवी शो, "शक्ति: अस्तित्व के एहसास की" ने रूढ़िवादिता को तोड़ने, और 'किन्नर' और ट्रांसजेंडर के संघर्षों को दिखाने के साथ अपनी पहचान बनाई है।

ये भी पढ़ें-

उर्वशी रौतेला-गुरु रंधावा के गाने 'डूब गए' का टीजर हुआ रिलीज, 30 अप्रैल को रिलीज होगा गाना

डांस दीवाने के अगले 4 एपिसोड्स में माधुरी दीक्षित की बजाय दिखेंगे नोरा फतेही और सोनू सूद!

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की पहली तस्वीर आई सामने