1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. डांस दीवाने के अगले 4 एपिसोड्स में माधुरी दीक्षित की बजाय दिखेंगे नोरा फतेही और सोनू सूद!

डांस दीवाने के अगले 4 एपिसोड्स में माधुरी दीक्षित की बजाय दिखेंगे नोरा फतेही और सोनू सूद!

डांस दीवाने की शूटिंग की बदली है लोकेशन और माधुरूी दीक्षित ने लगवाई है कोरोना की दूसरी डोज। इन कारणों से डांस दीवाने के सेट पर दिखेंगे नए चेहरे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 28, 2021 10:39 IST
Madhuri Dixit- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MADHURIDIXIT Madhuri Dixit

डांस दीवाने की शूटिंग फिर से शुरू हो रही है। लेकिन माधुरी दीक्षित के फैंस अपनी प्रिय एक्ट्रेस को कुछ शोज में नहीं देख पाएंगे। कहा जा रहा है कि माधुरी अगले चार शोज में डांस दीवाने में नहीं दिखने जा रही है। इसकी वजह शूटिंग की लोकेशन कही जा रही है। 

बताया जा रहा है कि कोरोना के चलते डांस दीवाने की शूटिंग का शेड्यूल अब बंगलूरू में शिफ्ट किया गया है। दूसरी तरफ माधुरी दीक्षित मुंबई में हैं। वो बंगलूरू का सफर नहीं करेंगी। दूसरी खास बात ये भी है कि हाल ही में माधुरी ने कोरोना वेक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है और कुछ दिन तक उनका इम्यून सिस्टम वीक करेगा, वो इतना रिस्क नहीं लेंगी कि बंगलूरू में शूटिंग करें। इसलिए माधुरी डांस शो के अगले चार एपिसोड्स में नहीं दिखने जा रहीं।

दूसरी खबर ये है कि माधुरी की जगह शो का मोर्चा संभालने के लिए नोरा फतेही औऱ सोनू सूद को बुलाया है। नोरा पहले भी डांस शोज में मलाइका की जगह पर आई थी, इस बार उनके लिए अच्छा मौका है। उनका साथ देंगे सोनू सूद। सोनू सूद अपने कोविड मिशन के चलते जरूरतमंदों की मदद करके चर्चा में आ चुके हैं। 

माधरी दीक्षित ने हाल ही में कोरोना वेक्सीन की दूसरी डोज लगवाई थी और बाकायदा  सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी भी दी थी।

आपको बता दें की डांस दीवाने के सेट पर कोरोना बम फूटा था और कुछ लोगों को छोड़कर लगभग सारा स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गया था। तब माधुरी मालदीव चली गई थी। कुछ समय वहां गुजराकर वो मुंबई लौट आई और दूसरा डोज लगवाया। 

erussia-ukraine-news