A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: मायशा अय्यर के बाद ईशान सहगल भी हुए घर से बाहर, ये 3 हुए सुरक्षित

Bigg Boss 15: मायशा अय्यर के बाद ईशान सहगल भी हुए घर से बाहर, ये 3 हुए सुरक्षित

मायशा अय्यर के बाद ईशान सहगल 'बिग बॉस 15' से बेघर हो गए हैं। इस हफ्ते डबल एविक्शन हुआ है।

 Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer- India TV Hindi Image Source : TWITTER/COLORS TV  Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer

'बिग बॉस 15' के 'वीकेंड का वार' में ईशान सहगल आउट हो गए हैं। इस हफ्ते डबल एविक्शन था। ईशान से ठीक एक दिन पहले मायशा अय्यर घर से बाहर हुई थीं जिसके बाद ईशान कम वोट्स की वजह से घर से बाहर हो गए।

Bigg Boss 15: घर से बेघर हुईं मायशा अय्यर, फूट फूटकर रोए ईशान

ईशान सहगल को मिलाकर पांच लोग इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड थे। जिसमें ईशान के अलावा मायशा अय्यर, निशांट भट, उमर रियाज और सिंबा शामिल थे। मायशा शनिवार को 'वीकेंड का वार' एपिसोड में बेघर हो गई थीं जिसके बाद रविवार को ईशान को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया। 

Image Source : Twitter/WerindiaMiesha Iyer Ieshaan Sehgaal 

Bigg Boss 15: घर के अंदर आज होने वाला है कौन-सा धमाल, देखिए शो के नए प्रोमो

ईशान सहगल के गेम प्लान की बात करें तो शो में शुरुआत से ही उनका गेम कुछ खास नहीं था। हालांकि घर में एंट्री लेने के बाद उनका मायशा से प्यार वाला एंगल कुछ काम जरूर किया। लेकिन देखते ही देखते वो एंगल भी उन्हें घर में ज्यादा मजबूत कंटेस्टेंट बनाने में नाकामयाब रहा। 

मायशा के साथ ईशान सबसे ज्यादा वक्त बिताते देखे गए। वहीं बाकी कंटेस्टेंट की बात की जाए तो ईशान का झगड़ा प्रतीक सहजपाल से भी कई बार देखा गया। लेकिन बाकी कंटेस्टेंट से उनकी बॉन्डिंग ज्यादा अच्छी नहीं रही। जिसके कारण वो दर्शकों को भी शो की शुरुआत से ही कुछ ज्यादा पसंद नहीं आए। जिसका नतीजा है कि फिनाले की रेस शुरू होने से ठीक एक दिन पहले वो गेम शो से बाहर हो गए।