A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: क्या जय भानुशाली करेंगे सलमान खान के शो में एंट्री?

Bigg Boss 15: क्या जय भानुशाली करेंगे सलमान खान के शो में एंट्री?

बिग बॉस के घर में कंफर्म कंटेस्टेंट्स के अलावा एक और एंट्री होगी। जानकारी के मुताबिक एक्टर जय भानुशाली भी शो का हिस्सा होंगे।

jay bhanushali- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ IJAYBHANUSHALI जय भानुशाली

मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ का आगाज होने में अब कुछ ही समय बाकी है। कई कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं। लेकिन, शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। जानकारी के मुताबिक टीवी के होस्ट और एक्टर जय भानुशाली बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेंगे। इस तरह से जय बिग बॉस हाउस में जाने वाले 16वें कंटेस्टेंट बन जाएंगे। 

बिग बॉस 15: 'जंगल है आधी रात है' पर झूमते दिखे सलमान खान, सामने आया धमाकेदार प्रोमो

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ से जुड़े सूत्र ने कहा है कि उन्हें कुछ मशहूर टीवी एक्टर्स की तलाश थी। ऐसे में कंटेस्टेंट की घर में एंट्री होने से पहले उनकी ये हंट पूरी हुई।  

बता दें कि जय भानुशाली टीवी के पॉपुलर फेस हैं। सीरियल में एक्टिंग करने के साथ ही वो कई रियलिटी शो को होस्ट भी कर चुके हैं। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कयामत’, ‘कुमकुम’, और ‘किस देश में है मेरा दिल’ जैसे हिट टीवी सीरियल में भी काम किया है। इसके अलावा जय ने बतौर कंटेस्टेंट ‘झलक दिखला जा 2’, ‘कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट’, ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ जैसे शोज में पार्टिसिपेट भी किया है। यही नहीं वो फिल्म ‘हेट स्टोरी 2’ और ‘एक पहेली लीला’ में काम कर चुके हैं।  

बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ के कंफर्म कंटेस्टेंट में करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन, अकासा सिंह, अफसाना खान, डोनल बिष्ट, साहिल श्रॉफ और मीशा अय्यर। इनके अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ से शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहपाल भी शो में हिस्सा लेंगे। अब देखने वाली बात ये होगी कि जय भानुशाली के एंट्री से बाकी कंटेस्टेंट का रिएक्शन कैसा होगा?  

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सुनील शेट्टी 'इनविजिबल वुमन' से करेंगे ओटीटी डेब्यू, साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

कोर्ट ने दी श्वेता तिवारी के एक्स-हस्बैंड अभिनव कोहली को बेटे रेयांश से मिलने की इजाजत

उर्मिला मातोंडकर ने की आदित्य नारायण की मिमिक्री