A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss OTT Finale: निशांत भट्ट बने पहले रनरअप, पहुंचे थे टॉप 2 में

Bigg Boss OTT Finale: निशांत भट्ट बने पहले रनरअप, पहुंचे थे टॉप 2 में

'बिग बॉस ओटीटी' के पहले रनरअप निशांत भट्ट रहे। निशांत भले ही इस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम नहीं कर पाए लेकिन दर्शकों का उन्हें भरपूर प्यार मिला।

Nishant Bhatt- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Nishant Bhatt

'बिग बॉस ओटीटी' के पहले रनरअप निशांत भट्ट रहे। निशांत भले ही इस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम नहीं कर पाए लेकिन दर्शकों का उन्हें भरपूर प्यार मिला। निशांत का बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का सपना भले ही पूरा नहीं हो पाया लेकिन बिग बॉस में आने का सपना उनका जरूर पूरा हुआ। 

Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल बनीं विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख रुपए

खास बात है कि निशांत भट्ट ऐसे पहले कोरियोग्राफर हैं जिन्होंने 'बिग बॉस' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया। निशांत के लिए 'बिग बॉस ओटीटी' के 6 हफ्तों का सफर आसान नहीं था। हालांकि शो में निशांत शुरुआत से ही लोगों को पसंद आने लगे थे। शो में निशांत की कई लोगों से बहस हुई तो उन्होंने 'बिग बॉस' के घर में कई बेहतरीन दोस्त भी बनाए। 

Bigg Boss OTT Grand Finale: दिव्या अग्रवाल बनीं बिग बॉस ओटीटी की विनर

शो की शुरुआत में निशांत बतौर कनेक्शन मूस जट्टाना के साथ एंटर हुए। इन दोनों की बॉन्डिग शुरुआत से ही ना केवल दर्शकों को बल्कि घरवालों को पसंद आने लगी। दोनों एक साथ काफी साथ वक्त बिताते और मस्ती मजाक करते हुए दिखे। जो दर्शकों को खूब पसंद आया। मूस के बाद निशांत की दोस्ती प्रतीक सहजपाल से भी चर्चा में रही। हालांकि जब शो में मूस जट्टाना फिनाले से कुछ दिन पहले ही बेघर हुईं तो निशांत टूट गए थे। लेकिन उन्होंने अपने आप को बखूभी संभाला। 

Bigg Boss OTT Finale: शमिता शेट्टी रहीं दूसरी रनरअप, टॉप 3 में बनाई थी जगह

जैसा कि आप जानते हैं कि 'बिग बॉस' के घर में हर कोई एक दूसरे की पीठ पीछे बुराई करता है। ऐसे में निशांत ने भी सबके मुंह पर इस बात को स्वीकार किया कि वो भी लोगों की पीठ पीछे बुराई करते हैं। लेकिन उन्होंने ये बात भी कही उन्हें जो सही लगता है वो उसका साथ देने से कभी भी पीछे नहीं हटते। निशांत की सच को स्वीकारने वाली खूबी ना केवल घरवालों को काफी पसंद आई और उन्हें लगातार दर्शकों का भी सपोर्ट मिलता रहा।