Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT Finale: शमिता शेट्टी रहीं दूसरी रनरअप, टॉप 3 में बनाई थी जगह

'बिग बॉस ओटीटी' में दूसरी रनरअप शमिता शेट्टी रहीं। शमिता भले ही शो का खिताब अपने नाम ना कर सकीं लेकिन उनके गेम को लोगों ने खूब पसंद किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 18, 2021 23:09 IST
शमिता शेट्टी - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शमिता शेट्टी 

'बिग बॉस ओटीटी' में दूसरी रनरअप शमिता शेट्टी रहीं। शमिता भले ही शो का खिताब अपने नाम ना कर सकीं लेकिन उनके गेम को लोगों ने खूब पसंद किया। 

शमिता ने शो में एंट्री अपने मशहूर गाने 'लहराके बलखाके' से की थी। उनका ये जलवा शो में भी देखने को मिला। 'बिग बॉस ओटीटी' की शुरुआत से ही शमिता को एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा था। हालांकि उन पर डॉमिनेट करने का आरोप कई बार घरवालों ने तो कई बार घर में आए मेहमानों ने भी लगाया। इन आरोपों के बाद शमिता बिखरीं लेकिन अपने आप को बखूभी संभाला।

Bigg Boss OTT Finale: प्रतीक सहजपाल बने सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट, सूटकेस लेकर छोड़ा घर

शो में शमिता की दोस्ती उनके कनेक्शन राकेश बापट के साथ काफी सुर्खियों में रहीं। राकेश शो की शुरुआत से ही ये कहते दिखे कि वो शायद गलत गेम शो में आ गए हैं क्योंकि वो इस तरह के व्यक्ति नहीं है जो इस गेम शो में फिट बैठे। हालांकि शमिता राकेश की शुरुआत से ही गेम में मदद करती रहीं और धीरे-धीरे इन दोनों  की नजदीकियां सुर्खियां बन गई। 

शो में ये दोनों ज्यादातर वक्त साथ बिताते दिखे। यहां तक कि शो में शमिता ने राकेश बापट से उनके प्रति अपनी फीलिंग्स का भी इजहार किया। जबकि राकेश ये कहते दिखे आप मेरे लिए स्पेशल हैं। लेकिन बाकी हम लो इस शो के बाद एक दूसरे से इस मामले में बात करेंगे। खास बात है कि शो में कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य भी अपने परिवार के सदस्यों से मिलने आए थे। जिसमें शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी भी आई थीं। सुनंदा ने राकेश बापट की बहुत तारीफ की। यहां तक कि उन्हें बेहरतीन जेंटलमेन भी बताया। 

Bigg Boss OTT Grand Finale: शमिता शेट्टी हुईं बेघर, टॉप 2 में पहुंचे दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट

आपको बता दें, शमिता शेट्टी इससे पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। शमिता साल 2009 में 'बिग बॉस सीजन 3' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। हालांकि वो शो नहीं जीत पाई थीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement