A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss Promo | करण कुंद्रा को छोड़ इस कंटेस्टेंट से 'शादी' करने को तैयार हैं तेजस्वी, बाराती बन घरवाले निभाएंगे ये रस्में

Bigg Boss Promo | करण कुंद्रा को छोड़ इस कंटेस्टेंट से 'शादी' करने को तैयार हैं तेजस्वी, बाराती बन घरवाले निभाएंगे ये रस्में

बिग बॉस के इस सीजन में हालांकि, तेजस्वी और करण के बीच में नजदीकियां देखी जा रही हैं मगर घरवालों ने तेजस्वी और निशांत की 'शादी' का प्लान बना दिया है।

Bigg Boss - India TV Hindi Image Source : COLORS TV Bigg Boss Promo | जब होगी तेजस्वी और निशांत की 'शादी' तो शो के कंटेस्टेंट्स करेंगे ये काम

इस बार बिग बॉस का मतलब सिर्फ लड़ाई-झगड़ा नहीं है। बिग बॉस 15 के हालिया प्रोमो में कंटेस्टेंट्स को तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट की शादी में 'बारातियों' के तौर पर खयाली पुलाव पकाते हुए देखा जा सकता है। हालिया प्रोमो में शो के कंटेस्टेंट्स भी कुछ ऐसा ही करते हुए नजर आ रहे हैं। 

कलर्स टीवी की तरफ से शेयर किए गए प्रोमो में नजर आ रहा है कि तेजस्वी कहती हैं कि अगर शो में उनकी शादी निशांत से होती है, तो शो के कंटेस्टेंट्स सभी बाराती होंगे। करण कुंद्रा मजाक करते हैं, ''प्रतीक को बुला के शादी रद करा दी जाएगी।" जिसके बाद निशांत का कहना है कि ईशान सहगल और माईशा अय्यर माइंड ब्लोइंग  कपड़े पहने कर कोने में बैठे मिलेंगे।

ईशान और माईशा को लेकर तेजस्वी आगे कहती हैं, ''अपने हनीमून सूट पर पहले वो जा के ट्रायल करेंगे।'' अन्य ने मजाक करते हैं कि सिम्बा नागपाल को कहा उन्हें सिर्फ खाने से ही मतलब है। अपनी बातों में उन्होंने अफसाना खान, उमर रियाज़, शमिता शेट्टी को भी नहीं छोड़ा है।

देखिए मजेदार प्रोमो:

हालांकि, बिग बॉस में तेजस्वी और करण दिन-ब-दिन एक-दूसरे के करीब होते जा रहे हैं। फैंस घर में उनके मस्ती भरे और क्यूट पलों को खूब पसंद कर रहे हैं। जिसे लेकर फैंस ने ट्विटर पर भी अपनी पसंद जाहिर कर दी है। करण और तेजस्वी भी एक दूसरे के सपोर्टिव हैं। दोनों ने एक दूसरे को पसंद करते हैं।