Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: चादर के साथ माइशा और ईशान ने किया ऐसा रोमांटिक डांस, देखते ही शर्म से लाल हो गए घरवाले

'बिग बॉस 15' में 'वीकेंड का वार' टास्क में ईशान सहगल और माइशा अय्यर इतना रोमांटिक डांस करेंगे जिसे देखकर घरवाले हैरान रह जाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2021 13:17 IST
Ieshaan Sehgaal,  Miesha Iyer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Ieshaan Sehgaal,  Miesha Iyer

'बिग बॉस 15' का आज 'वीकेंड का वार' है। इस 'वीकेंड का वार' में आज घरवालों का ऐसा रूप आपको दिखाई देगा जिसका अंदाजा आपको भी नहीं होगा। खास बात है कि ये सब तब होगा जब 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट्स और टीवी अभिनेत्री हिना खान घर के अंदर एंट्री लेंगी। 

Bigg Boss15 | बिग बॉस की इस खतरनाक चाल के आगे पस्त पड़ गए घरवाले, एक तरफ है खाई तो दूसरी तरफ कुआं

कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हिना खान घरवालों के साथ टास्क कर रही हैं। इस टास्क में वो घरवालों को जोड़ी बनाकर टास्क में हिस्सा दिलवा रही हैं। दिलचस्प बात है कि कुर्सी पर बैठने वाला जो भी कंटेस्टेंट्स होगा वो मेल है। 

इस टास्क में कुर्सी पर बैठने के अलावा जो दूसरा कंटेस्टेंट आएगा उससे सवाल पूछा जाएगा। जिसका जवाब घरवाले देंगे। अगर घरवाले सवाल का जवाब हां में देंगे तो कुर्सी पर बैठे मेल कंटेस्टेंस की वैक्स होगी। वीडियो में इस कुर्सी पर जय भानुशाली और करण कुंद्रा नजर आए।

Jai and Shamita

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Jai and Shamita 

Karan Kundra

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Karan Kundra

इसके साथ ही वीडियो में हिना खान ने एक ऐसा टास्क करवाया जिसमें ईशान सहगल और माइशा अय्यर प्यार की हदें पार करते दिखे। वहीं करण कुंद्रा और निशांट भट की खास परफॉर्मेंस देखकर घरवालों कहने लगे कि इसी वजह से करण का इस घर में कोई लव एंगल नहीं बन पा रहा। 

Bigg Boss 15 | ईशान और माईशा के बाद क्या ये कंटेस्टेंट्स भी आ रहे हैं एक दूसरे के करीब?

Karan and Nishant

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Karan and Nishant

वीडियो में हिना खान ने ईशान और माइशा को बुलाया। उनसे कहा कि 'गाना बजेगा और आप दोनों को डांस करते करते इस चादर को फोल्ड करना होगा।' वीडियो में ये दोनों 'लहू मुंह लग गया' गाने पर डांस करते दिखे। इन दोनों के रोमांटिक डांस को देखकर सभी घरवाले शर्म से लाल दिखे। वहीं इसके बाद इसी गाने पर करण कुंद्रा और निशाट भट ने ऐसा डांस किया जिसे देखने के बाद सबको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। इन दोनों की डांस में गजब की केमिस्ट्री दिखी जिसे देखकर घरवालों के होश की उड़ गए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement