1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 | ईशान और माईशा के बाद क्या ये कंटेस्टेंट्स भी आ रहे हैं एक दूसरे के करीब?

Bigg Boss 15 | ईशान और माईशा के बाद क्या ये कंटेस्टेंट्स भी आ रहे हैं एक दूसरे के करीब?

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 में हर बीतते दिन के साथ नई चुनौतियां कंटेस्टेंट्स का सामना कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 21, 2021 23:41 IST
KARAN KUNDRA - India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15 | ईशान और माईशा के बाद क्या ये कंटेस्टेंट्स भी आ रहे हैं एक दूसरे के करीब?

'बिग बॉस 15' के पिछले एपिसोड में घरवाले 'जंगलवासी' बन गए थे। उनके लिए मुख्य घर में वापस आने के लिए इनामी राशि में कटौती ही एकमात्र उपाय बचा है। अब मुकाबला और दिलचस्प होता जा रहा है क्योंकि हर दावेदार अपना-अपना माइंड गेम खेल रहा है।

'बिग बॉस' के मेन घर में एंट्री पाने का कॉम्पटीशन लेवल काफी बढ़ गया है क्योंकि 'संचालक' निशांत भट्ट मुख्य घर का टिकट जीतने के लक्ष्य के साथ खेल रहे हर कंटेस्टेंट्स के लिए गेम का प्लान और मुश्किल बना रहे हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस से निशांत को खुश करने का काम कर रहे हैं लेकिन निशांत उनके लिए ये टास्क और मुश्किल बना दे रहे हैं। उनके इस फैसले से नाराज शो में पहली 'संचालक' शमिता शेट्टी निशांत का नीचा दिखाती हैं और उन्हें खरी-खरी सुनाती हैं।

निशांत ने जवाब दिया, "तुम जो भी कहते हो उससे कोई फर्क नहीं पड़ता!"

दूसरी ओर, ऐसा लगता है कि जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच थोड़े वक्त की दोस्ती अब खत्म हो गई है। इनामी राशि में बिना किसी कटौती के जय भानुशाली मेन घर में जाने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह इस बात को लेकर अडिग हैं कि वह दूसरों को घर में घुसने का कोई मौका नहीं देना चाहते। घर में एंट्री पाने को लेकर पहले तो प्रतीक शांति से जय के मन को बदलने की कोशिश करते हैं, लेकिन चर्चा जल्द ही एक बड़ी लड़ाई में बदल जाती है।

वहीं माईशा और ईशान के बाद अब शो में एक और प्रेम कहानी चल रही है। करण और तेजस्वी का रोमांस इन दिनों बिग बॉस की फिजाओं में भर गया है क्योंकि वे एक साथ अधिक समय बिता रहे हैं। तेजस्वी भी साए की तरह उनके साथ नजर आ रही हैं।

bigg boss 15