1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss15 | बिग बॉस की इस खतरनाक चाल के आगे पस्त पड़ गए घरवाले, एक तरफ है खाई तो दूसरी तरफ कुआं

Bigg Boss15 | बिग बॉस की इस खतरनाक चाल के आगे पस्त पड़ गए घरवाले, एक तरफ है खाई तो दूसरी तरफ कुआं

बिग बॉस के चौंकाने वाले फैसले ने शो के सभी कंटेस्टेट्स के दिलों में हड़कंप मचा दिया है। इस फैसले से सभी घरवाले परेशान नजर आ रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 22, 2021 23:19 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : COLORS TV Bigg Boss15 | बिग बॉस की इस खतरनाक चाल के आगे पस्त पड़ गए घरवाले, एक तरफ है खाई तो दूसरी तरफ कुआं

देश के सबसे चर्चित रिलयिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में हर बीतते दिन के साथ ट्विस्ट और टर्न नजर आ रहे हैं। घर में रहने के दौरान कंटेस्टेट्स को समझ में आ गया है कि उन्हें इस शो में सर्वाइव करने के लिए हर संभव कोशिश करनी होगी मगर शो में कंटेस्टेंट्स की लड़ाइयां और उनकी प्लानिंग ने शो को एक दिलचस्प मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है।

हालिया एपिसोड में हमेशा की तरह घर के टेन्स माहौल से तेजस्वी प्रकाश कुछ हंसी-मजाक के पलों को निकाल लाती हैं। उनकी एक्टिविटी घर के टेन्स माहौल को भी लाइट कर देती है। आज के एपिसोड में घरवाले इस बात पर चर्चा करते नजर आए कि यदि तेजस्वी और निशांत की शादी हुई तो घरवालों के जिम्मे कौन सा काम आएगा। इसे लेकर कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे पर बहुत ही मजाकिया टिप्पणियां भी कीं। करण कुंद्रा मजाक करते हैं, ''प्रतीक को बुला के शादी रद करा दी जाएगी।" जिसके बाद निशांत का कहना है कि ईशान सहगल और माईशा अय्यर माइंड ब्लोइंग  कपड़े पहने कर कोने में बैठे मिलेंगे।

ईशान और माईशा को लेकर तेजस्वी आगे कहती हैं, ''अपने हनीमून सूट पर पहले वो जा के ट्रायल करेंगे।'' अन्य ने मजाक करते हैं कि सिम्बा नागपाल को कहा उन्हें सिर्फ खाने से ही मतलब है। अपनी बातों में उन्होंने अफसाना खान, उमर रियाज़, शमिता शेट्टी को भी नहीं छोड़ा है।

मगर घरवालों की खुशी का दायरा ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाया। जल्द ही 'विश्वसुट्री' ने अपनी बातों से घरवालों के मजा को किरदरा कर दिया। 'विश्वसुट्री' ने कहा, "अब जंगल भी खत्म होने जा रहा है।" 'विश्वसुट्री' की बात को सुनने के बाद सभी घर वाले सदमे में चले जाते हैं। 'विश्वसुट्री' ने कहा कि घरवालों के पास सिर्फ दो ऑप्शन हैं या तो जीत की 25 लाख रुपये की राशि में कटौती करें या फिर बिग बॉस के घर से बाहर जाएं। इस तरह बिग बॉस के घर में सर्वाइव करने के लिए कंटेस्टेंट्स के पास सिर्फ जीत की रकम में कटौती ही एक मात्र ऑप्शन रहा है।

bigg boss 15