1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 | प्रतीक को सपोर्ट करने के लिए तेजस्वी का जय भानुशाली पर फूटा गुस्सा

Bigg Boss 15 | प्रतीक को सपोर्ट करने के लिए तेजस्वी का जय भानुशाली पर फूटा गुस्सा

हर बीतते दिन के साथ बिग बॉस का घर दुश्मनी का अखाड़ा बनता जा रहा है। कभी दोस्त रहे जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश के बीच अनबन हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2021 23:56 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORSTV Bigg Boss 15 | प्रतीक को सपोर्ट करने के लिए तेजस्वी का जय भानुशाली पर फूटा गुस्सा

'बिग बॉस 15' के बीते एपिसोड में गेम को गंभीरता से न लेने की वजह से कंटेस्टेंट्स को 'बिग बॉस' से सीधा सबक मिला और उन्हें मेन घर से जंगल में भेज दिया गया। साथ ही घर से दो कंटेस्टेंट्स को बेघर भी होना पड़ा। हालांकि, 'जंगलवासियों' की तकलीफों का अंत नहीं हो रहा है क्योंकि उन्हें बिग बॉस के एक और दंड को भुगतना पड़ा। 

आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों में बांटा गया है। प्रत्येक जोड़ी को 'एक्सेस टिकट' का उपयोग करके मुख्य घर में प्रवेश पाने का मौका मिलेगा, लेकिन इसके पीछे भी एक शर्द होगी। जोड़ी को न केवल सौंपे गए टास्क को जीतना होगा है, बल्कि मुख्य घर में फिर से प्रवेश करने पर उन्हें दी जाने वाली राशि से एक निश्चित राशि की कटौती का भी सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा, जंगल में भी सर्वाइव करने के लिए जरूरी आवश्यकताओं से उन्हें दूर रहना होगा। इस तरह कंटेस्टेंट्स के पास धन राशि में कटौती का सामना करने और मुख्य घर में प्रवेश करने का प्रयास करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

जय बहुशाली और प्रतीक सहजपाल जो पहले दिन से एक दूसरे के खिलाफ रहे, एक टीम के रूप में नजर आए। वे किसी को जीतने नहीं देने के मिशन पर थे और प्रतीक दूसरों के लिए कार्य को बर्बाद करने के ध्येय से अपना प्लान करते हैं। 

प्रतीक की एक्टिविटी पर तेजस्वी उग्र हो जाती हैं और उन पर चिल्लाते हुए कहती हैं, "तू सिर्फ ये कर सकता है! दूसरों को गिराना, ये ही तेरी सोच है!"  वह जय पर भी प्रतीक को सपोर्ट करने के लिए गुस्सा हो जाती हैं। 

इस तरह बिग बॉस का घर दुश्मनी का अखाड़ा बनता जा रहा है। अब देखना होगा कि प्रतीक को सपोर्ट करने के लिए तेजस्वी और जय भानुशाली के बीच की 'दोस्ती' किस कदर रुख करती है।

bigg boss 15