A
Hindi News मनोरंजन टीवी कोरियोग्राफर गीता कपूर को शादी के जोड़े में देखकर हैरान हुए फैंस, पूछा- सिंदूर किसके नाम का है गीतू मां?

कोरियोग्राफर गीता कपूर को शादी के जोड़े में देखकर हैरान हुए फैंस, पूछा- सिंदूर किसके नाम का है गीतू मां?

मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में गीता शादी के जोड़ा पहने और सिंदूर लगाए नजर आईं। इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

geeta kapoor latest picture - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GEETA_KAPUROFFICIAL गीता कपूर की लेटेस्ट तस्वीर 

मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में गीता ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देखने के बाद उनके फैंस को काफी हैरानी हो रही है। गीता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में गीता कपूर काफी खूबसरत लग रही हैं। खास बात ये कि तस्वीर में वो सिंदूर लगाए हुए भी नजर आ रही हैं। 

 

सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी बीमारी को लेकर किया था खुलासा, शेयर किया डिटेल तो दूर हुई लोगों की कन्फ्यूजन

फोटोज में गीता की मांग में लगे सिंदूर ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। उनके फैंस फोटोज पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या गीता मां ने चुपचाप शादी कर ली है? गीता कपूर की तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया-सिंदूर किसके नाम का है गीतू मां। गीता ने फोटोज में सिंदूर क्यों लगाया है इस बारे में तो उन्होंने कुछ नहीं कहा है।

गीता कपूर इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज करती नजर आ रही हैं। गीता को शो में बच्चों का ढेर सारा प्यार मिलता है। सुपर डांसर चैप्टर 4 में गीता कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा और अनुराग बसु शो को जज करते हैं। 

खतरों के खिलाड़ी के लिए अर्जुन बिजलानी केपटाउन में हैं, वहां से शेयर की ये पोस्ट

पढ़ें टीवी की अन्य खबरें- 

खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त्रिपाठी ने केप टाउन से 'ऑन लोकेशन' तस्वीरें की शेयर

रश्मि देसाई के साथ राहुल वैद्य की रोमांटिक तस्वीरें क्यों हो रही हैं वायरल?