Friday, May 03, 2024
Advertisement

खतरों के खिलाड़ी के लिए अर्जुन बिजलानी केपटाउन में हैं, वहां से शेयर की ये पोस्ट

अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर अपने नवीनतम पोस्ट को साझा किया है। इंस्टाग्राम पर अर्जुन ने केप टाउन से कई तस्वीरें साझा कीं, जहां वह स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 11 वें सीजन की शूटिंग कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 16, 2021 23:22 IST
 अर्जुन बिजलानी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ARJUN BIJLANI  अर्जुन बिजलानी

मुंबई:  अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर अपने नवीनतम पोस्ट को साझा किया है। इंस्टाग्राम पर अर्जुन ने केप टाउन से कई तस्वीरें साझा कीं, जहां वह स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 11 वें सीजन की शूटिंग कर रहे हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, '' आपका रवैया, आपकी योग्यता नहीं, आपकी ऊंचाई निर्धारित करेगी।''

अर्जुन के साथ, रियलिटी शो में दिखाई देने वाले अन्य लोगों में श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, राहुल वैद्य जैसे नाम शामिल हैं और सभी एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाई देंगे ।

12 मई को, अर्जुन को मरीजों के लिए बेड ढूंढने वाले इंडिया इंटरनेशनल मूलवेंट टू यूनाइट नेशन्स का एंबेस्डर बनाया गया है। उन्होंने कहा कि सभी के लिए जरूरी है कि वे आगे आएं और वायरस से लड़ने के प्रयासों में शामिल हों।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement