1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. रश्मि देसाई के साथ राहुल वैद्य की रोमांटिक तस्वीरें क्यों हो रही हैं वायरल?

रश्मि देसाई के साथ राहुल वैद्य की रोमांटिक तस्वीरें क्यों हो रही हैं वायरल?

टीवी सीरियल एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपने नए-नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। मगर इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रश्मि, राहुल वैद्य के साथ नजर आ रही हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 17, 2021 17:15 IST
Rashmi Desai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RASHMI DESAI श्मि देसाई औप राहुल वैद्य साथ करेंगे म्यूजिक वीडियो

टीवी सीरियल एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपने नए-नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। मगर इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रश्मि, राहुल वैद्य के साथ नजर आ रही हैं। आप इन तस्वीरों में दोनों को रोमांटिक मूड में देख सकते हैं। अब इन तस्वीरों को लेकर रश्मि देसाई और राहुल वैद्य के फैंस के दिलों हलचल सी मचा दी है। दोनों के फैंस इस समय सोच रहे हैं कि दिशा परमार को छोड़कर राहुल वैद्य, रश्मि देसाई के साथ रोमांटिक रूप से क्यों दिख रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं और ये तस्वीरें उसी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान की हैं। हालांकि, टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को बिग बॉस 13 से निकलने के बाद कई गानों के ऑफर मिल रहे थे, मगर वह पहली बार राहुल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं। 

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज, फोटो शेयर कर कह दी ये बात

रश्मि देसाई और राहुल वैद्य की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस दोनों को म्यूजिक वीडियो में देखने के लिए बेताब हैं। फैंस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।  

टिस्का चोपड़ा कोविड काल में ट्रांसजेंडर और विधवाओं की कर रही हैं मदद

आपको बता दें कि राहुल इन दिनों टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं। जहां वह स्टंट रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे। राहुल वैद्य कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा थे। हालांकि, राहुल इस शो को अपने नाम करने से चूक गए, लेकिन शो के दौरान उन्होंने लोगों का दिल जीता। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X