A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में अपने लुक को पर्सनल टच देने पर बोलीं दिशा परमार

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में अपने लुक को पर्सनल टच देने पर बोलीं दिशा परमार

चल रहे ट्रैक में अब राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) की शादी होने वाली है। 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में अपने लुक को पर्सनल टच देने पर बोलीं दिशा परमार- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- DISHA PARMAR 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में अपने लुक को पर्सनल टच देने पर बोलीं दिशा परमार

मुंबई: 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में फीमेल लीड 'प्रिया' के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री दिशा परमार अपने पहनावे को लेकर काफी उत्साहित हैं और शो में 'संगीत समारोह' के सीक्वेंस का इंतजार कर रही हैं। संगीत के लिए प्रिया के लुक की एक झलक देते हुए, दिशा ने बताया कि जब समारोह के लिए प्रिया के रूप की बात आई तो उन्होंने अपने इनपुट कैसे जोड़े।

नीले रंग के सिंपल लेकिन एलिगेंट लहंगे में 'प्रिया सूद' बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस बारे में अधिक बात करते हुए, दिशा परमार कहती हैं, स्टाइलिंग के लिए व्यक्तिगत स्पर्श यह रहा है कि मैंने हाल ही में दो महीने पहले ही शादी की थी और अब, 'प्रिया' की शादी हो रही है। इसलिए, मैंने अपने संगीत में जो पोशाक पहनी थी, वह शाही नीले रंग की थी।

आगे वह कहती हैं कि मुझे याद है कि मैंने अपनी साड़ी के नीचे स्नीकर्स पहने हुए थे और यही 'प्रिया' ने एक दृश्य के लिए भी किया है। चल रहे ट्रैक में अब राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) की शादी होने वाली है। 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रहीं रश्मि देसाई, बोलीं- 'वो मेरे लिए बहुत खास था'

Bigg Boss 15: 'जंगल थीम' पर बना है इस सीजन का सेट, देखिए घर की इनसाइड फोटोज

TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

Related Video