A
Hindi News मनोरंजन टीवी अलग है दिव्यांका त्रिपाठी का 'बीच वियर', केपटाउन के समंदर किनारे इस ड्रेस में आईं नजर

अलग है दिव्यांका त्रिपाठी का 'बीच वियर', केपटाउन के समंदर किनारे इस ड्रेस में आईं नजर

रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का आगाज़ हो गया है। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स इस बाक केपटाउन में स्टंट आधारित रियलिटी शो के लिए स्टंट दिखाते हुए नजर आने वाले हैं।

divyanka tripathi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DIVYANKA TRIPATHI अलग है दिव्यांका त्रिपाठी का 'बीच वियर'

रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का आगाज़ हो गया है। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स इस बाक केपटाउन में स्टंट आधारित रियलिटी शो के लिए स्टंट दिखाते हुए नजर आने वाले हैं। इस बार दिव्यांका त्रिपाठी भी इस शो में हिस्सा लेने वाली हैं।  

दिव्यांका त्रिपाठी केपटाउन में शो की शूटिंग के दौरान के पलों को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। जैसा कि आप देख रहे हैं, दिव्यांका इस तस्वीर में केपटाउन जाने के दौरान प्लेन में क्लिक की तस्वीर को अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया था। 

दिव्यांका ने होटल से अपने रूम की तस्वीर को अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है, जहां वह कॉफी का आनंद उठा रही हैं।

शूटिंग के दौरान दिव्यांका ने खुद की सेल्फी लेते हुए इन तस्वीरों को क्लिक किया है। दिव्यांका इस तस्वीर में  शो के कंटेस्टेंट्स के साथ तस्वीर के पोज देती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की तस्वीरों से साफ नजर आ रहा है कि वह इस दौरान अपनी जर्नी को एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में दिव्यांका ने एक अनोखे स्टाइल को फॉलो किया है। अमूमन सेलिब्रिटीज बीच पर बिकिनी अथवा स्विमसूट में नजर आती हैं, लेकिन दिव्यांका ने इस ट्रेडीशन को तोड़ते हुए बीच पर साड़ी पहनी हुई नजर आईं। 

यहां पढ़ें

सलमान खान ने 'राधे' की रिलीज से पहले फैंस से की अपील, 'नो पाइरेसी प्लीज'

कोविड पेशेंट्स के लिए बेड खोजने में मदद के लिए आगे आए अर्जुन बिजलानी

ऋतिक रोशन ने ट्विंकल खन्ना को कहा धन्यवाद, जानिए वजह