A
Hindi News मनोरंजन टीवी गौहर खान ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

गौहर खान ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

गौहर खान ने पिछले साल दिसंबर में जैद दरबार संग निकाह किया है।

गौहर खान, gauahar khan- India TV Hindi Image Source : ZAID DARBAR INSTAGRAM गौहर खान 

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान की लेटेस्ट तस्वीरों के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी, गौहर ने बुधवार को उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि वह गर्भवती हैं। हाल ही में विवाहित गौहर ने कहा कि लोगों को इस समय उसके प्रति 'संवेदनशीलता' दिखाने की जरूरत है। उन्होंने 5 मार्च को अपने पिता को खो दिया था। गौहर खान ने ट्विटर पर एक न्यूज रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, "तुम्हारा दिमाग खराब है! और फैक्ट्स भी। 12 साल छोटे पति वाली गलत न्यूज, हुई पुरानी। अपने फैक्ट्स को ठीक करो, लिखो बी4! अभी मेरे डैड गुजर गए हैं, कुछ तो सेंसिटीविटी रखो। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, थैंक यू वेरी मच! "

Image Source : Gauahar Khan TwitterGauahar Khan Twitter

गौहर के पिता लंबे समय से बीमार थे। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर पिता की फोटोज शेयर कर रही थीं और उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रही थीं। 

बीते दिनों गौहर खान ने अपने पिता की थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मेरे हीरो, आपके जैसा कभी कोई नहीं था। मेरे पिता एक एंजेल के रूप में गुजर चुके हैं। अलहमदुलिल्लाह। उनका निधन उनके सुंदर जीवन के लिए एक वसीयतनामा था, जिसमें वह सबसे अच्छी आत्मा थे। हमेशा के लिए मेरे पापा। मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करती हूं। और अभीतक आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हो सकी। #MyForeverShiningStar । उन्हें अपनी दुआ में शामिल रखिए।"  

यहां पढ़ें

अर्पिता ने शेयर की भाई सलमान खान संग पुरानी यादें, बताया इन लम्हों को खास

Happy Birthday Janhvi Kapoor: एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग में भी खुद को स्थापित करने की राह पर जाह्नवी कपूर 

हेज़ल कीच ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, बोलीं - मैं वापस आऊंगी… लेकिन जल्द नहीं!

 

Related Video