A
Hindi News मनोरंजन टीवी PHOTOS: गौहर खान-जैद दरबार की वेडिंग सेरेमनी की नई तस्वीरें आईं सामने

PHOTOS: गौहर खान-जैद दरबार की वेडिंग सेरेमनी की नई तस्वीरें आईं सामने

मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने 25 दिसंबर को जैद दरबार संग निकाह किया है। गौहर ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

PHOTOS: गौहर खान-जैद दरबार की वेडिंग सेरेमनी की नई तस्वीरें आईं सामने- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GAUAHARKHAN PHOTOS: गौहर खान-जैद दरबार की वेडिंग सेरेमनी की नई तस्वीरें आईं सामने

मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने 25 दिसंबर को जैद दरबार संग निकाह किया है। गौहर और जैद एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। वहीं अब गौहर ने सोशल मीडिया में अपने रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। जिसमें गौहर बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं।

गौहर के लुक की बात करें तो उन्होंने Chaitali Barbhaya के कलेक्शन से  क्रीम कलर का लहंगा पहने पहने हुए नजर आईं। जिसमें हैवी एब्राइंड्री की हुई है। इस लुक के साथ गौहर ने गोल्डन कलर का चोकर पहने हुए नजर आईं। इसके साथ ही मैचिंग ईयररिंग्स पहने हुए आईं। वहीं बालों को स्टाइलिश तरीके से कैरी किया।

गौहर खान ने शेयर की निकाह की तस्वीरें, कहा- कुबूल है जैद दरबार

वहीं जैद के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहना। इसके साथ ही ब्लैक कलर के जूते हुए नजर आईं।

बता दें कि गौहर ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी रचाई है, जो कि एक कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। वह जाने-माने संगीत निर्देशक इस्माइल दरबार के बेटे हैं।  

मुंबई लौटते ही बप्पा का आर्शीवाद लेने सिद्दिविनायक मंदिर पहुंची कंगना रनौत, किया ये ट्वीट