A
Hindi News मनोरंजन टीवी B'day Spl: शादी से लेकर Bigg Boss तक, TV एक्ट्रेस रश्मि देसाई के बारे में ये 5 खास बातें जानते हैं आप!

B'day Spl: शादी से लेकर Bigg Boss तक, TV एक्ट्रेस रश्मि देसाई के बारे में ये 5 खास बातें जानते हैं आप!

रश्मि देसाई टीवी के अलावा भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें 'उतरन' सीरियल में तपस्या ठाकुर के रोल के लिए जाना जाता है।

Rashmi Desai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rashmi Desai

मुंबई: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई 4 अगस्त को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वह कलर्स चैनल पर 'उतरन' सीरियल में तपस्या ठाकुर के किरदार के लिए जानी जाती हैं। रश्मि ने टीवी से पहले हिंदी, असमी, बंगाली, मणिपुरी और भोजपुरी भाषाओं की कई फिल्मों में भी काम किया है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए। फिर चाहे वह शादी हो या फिर कुछ दिनों पहले हुई खतरनाक स्किन प्रॉब्लम.. उनके जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जो शायद ही आपको पता होंगी...

1. शादी के तीन साल बाद हो गया तलाक

रश्मि देसाई और नंदिश संधू 'उतरन' सीरियल में साथ काम करते थे। तभी दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे और साल 2012 में शादी कर ली, लेकिन ये शादी सिर्फ तीन साल ही चल सकी। 2015 में दोनों डिवॉर्स ले लिया। खबरों की मानें तो दोनों ने तलाक का अलग-अलग कारण बताया था। नंदिश ने रश्मि के पजेसिव नेचर को डिवॉर्स की वजह बताई थी तो वहीं रश्मि ने एक मॉडल के साथ नंदिश की नजदीकियों को। भले ही रश्मि और नंदिश अलग हो गए हैं, लेकिन फैंस को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद थी।  

नंदिश संधू और रश्मि देसाई

2. टीवी से पहले भोजपुरी फिल्मों में किया काम

आप शायद ही जानते होंगे कि रश्मि ने 'तपस्या' के रोल से पहले कई छोटे किरदार निभाए हैं। वह भोजपुरी सिनेमा में काम करती थीं। उन्होंने 'बलमा बड़ा नादान', 'बंबई की लैला', 'तोहसे प्यार बा' और 'उमरिया कईली तोहरे नाम' जैसी फिल्मों में काम किया है।

रश्मि देसाई

3. डॉक्टर्स पर कमेंट करने पर हुई थीं ट्रोल

रश्मि देसाई उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने एक इवेंट में डॉक्टर्स को लेकर बयान दिया था। दरअसल, एक्ट्रेस ने कहा था कि डॉक्टर्स उन्हें बोरिंग लगते हैं। उन्होंने कहा था, 'मेरे परिवार में डॉक्टर, इंजीनियर और टीजर समेत कई पेशे के लोग हैं, लेकिन जब भी उनके साथ बात करो तो बोरियत महसूस होती है।' इस बयान के बाद रश्मि सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थीं।

4. स्किन प्रॉब्लम से जूझ रही थीं रश्मि

रश्मि के फैंस उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्होंने बताया कि वह एक बीमारी से जूझ रही हैं। दरअसल, रश्मि ने बताया था कि वह स्किन संबंधी परेशानियों से जूझ रही हैं और इस वजह से उनका वजन भी बढ़ गया। उन्हें सोरायसिस नाम की स्किन प्रॉब्लम हुई थी, जिसके कारण स्किन पर चकत्ते पड़ जाते हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए रश्मि को कई दिनों तक कैमरे से दूर रहना पड़ा।

रश्मि देसाई

5. बिग बॉस में शामिल होने की खबरें

टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन खबरें आ रही हैं। अभी तक कहा जा रहा था कि 'उतरन' सीरियल की जोड़ी तपस्या-इच्छा यानि रश्मि देसाई और टीना दत्ता बिग बॉस के घर में नज़र आएंगी, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि व्यक्तिगत कारणों से उन्हें नहीं लगता कि वो शो में जाने के काबिल हैं, लेकिन आगे देखते हैं कि क्या होता है। अब रश्मि 'बिग बॉस 13' में नज़र आएंगी या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

रश्मि देसाई

Also Read:

इस डायरेक्टर संग काम करना चाहते हैं राजकुमार राव, बताया फिल्मों से कब लेंगे ब्रेक!

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह के खिलाफ दर्ज कराया केस, ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री है धमाकेदार

पार्थ समथान ने नहीं दिया फोटो क्रेडिट तो एरिका ने सोशल मीडिया पर किया ये कमेंट

Related Video