Friday, March 29, 2024
Advertisement

इस डायरेक्टर संग काम करना चाहते हैं राजकुमार राव, बताया फिल्मों से कब लेंगे ब्रेक!

राजकुमार राव ने साल 2010 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 'शाहिद', 'सिटीलाइट्स', 'स्त्री' और 'जजमेंटल है क्या' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

IANS Edited by: IANS
Updated on: August 03, 2019 19:31 IST
राजकुमार राव- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने साल 2010 में बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से अब तक अपने शानदार अभिनय से वह दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। फिल्म 'रण' में उन्होंने एक बहुत ही छोटी सी भूमिका निभाई थी और इसके बाद समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'शाहिद' और 'न्यूटन' जैसी फिल्मों में राजकुमार मुख्य भूमिका में रहे, उन्होंने हर तरह के किरदार को बेहतर ढंग से निभाया, इसके लिए उन्होंने कई अवॉर्ड भी मिले, जिनमें प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार भी शामिल है। इन सबके बाद भी राजकुमार जमीन से जुड़े हुए हैं। 

उनका कहना है कि जिस दिन वह स्वाभाविक अभिनय करना बंद कर देंगे, वह ब्रेक लेंगे और पीछे हट जाएंगे।

ये भी पढ़ें: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह के खिलाफ दर्ज कराया केस, ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री है धमाकेदार

राजकुमार ने आईएएनएस को बताया, "मैं हर नॉर्मल चीजें करता हूं। मैं वास्तव में एक सामान्य आदमी हूं। मैं खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेता। जिस दिन मुझे लगने लगेगा कि मैं बदल रहा हूं, मुझे लगता है उस दिन में ब्रेक लूंगा और अपने कदम पीछे कर लूंगा। एक अभिनेता बनने की वजह कभी भी खुद को पैसे या प्रसिद्धि के लिए बदलना नहीं था। मुझे बस यह काम पसंद है और मैं इसे इस तरह से ही देखता हूं।"

राजकुमार ने आगे कहा, "मैं स्टारडम नहीं समझता। मैं सुपरस्टारडम जानता हूं। शाहरुख खान सर, सलमान खान सर, आमिर खान सर, ऋतिक रोशन सर इन सभी से मुझे प्यार है। अगर आप मेरे बारे में पूछते हैं तो मैं बस काम करना चाहता हूं।"

ये भी पढ़ें: 'साहो' की रिलीज के बाद इस लड़की संग शादी करने वाले हैं 'बाहुबली' स्टार प्रभास?

राजकुमार ने अभी यह तय नहीं किया है वह किस रूप में जाने जाना चाहते हैं। उनका कहना है, "यह महज एक टैग है, जो लोग आपको देते हैं। लोग आपको स्टार और सुपरस्टार बनाते हैं। आप यह निश्चय नहीं कर सकते कि आप क्या बनना चाहते हैं।"

राजकुमार का कहना है कि वह स्क्रिप्ट का चयन बहुत ही ध्यान से करते हैं। आने वाले समय में उनकी इच्छा करण जौहर संग काम करने की है। 

हाल ही में उनकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई, जिसमें कंगना रनौत लीड एक्ट्रेस हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

Also Read:

सचिन तेंदुलकर ने 'मिस्टर इंडिया' संग चलाई कार तो अनिल कपूर ने भी दिया जबरदस्त रिस्पॉन्स, देखें Tweet

ये हैं Hollywood की Top 5 फिल्में, जिन्होंने भारत में पहले दिन की इतनी कमाई, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement