1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह के खिलाफ दर्ज कराया केस, ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री है धमाकेदार

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह के खिलाफ दर्ज कराया केस, ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री है धमाकेदार

पवन सिंह और अक्षरा सिंह रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद है, लेकिन ब्रेकअप के बाद इनका रिश्ता खराब हो गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 03, 2019 18:03 IST
Pawan Singh and Akshara Singh- India TV Hindi
Image Source : BIG STAR BHOJPURI-YOUTUBE Pawan Singh and Akshara Singh

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा में दमदार केमिस्ट्री के बल पर दर्शकों का दिल जीतने वाले स्टार्स पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच अनबन की खबरें तो पहले से ही सुर्खियों में थीं, लेकिन अब दोनों के बीच विवाद का मामला पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा है। जी हां, भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह के खिलाफ मुंबई के मालवाड़ी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई गई है। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि पवन और उनके परिवार उन्हें जान से मारने की धमकी दी। सोशल मीडिया पर उनकी छवि खराब करने के साथ-साथ अश्लील टिप्पणी भी की।

अक्षरा सिंह का आरोप है कि सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं। साथ ही आपत्तिजनक फोटोज और वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं। उनका कहना है कि ये सब पवन सिंह के इशारे पर किया जा रहा है।

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, भोजपुरी एक्ट्रेस ने IPC की धारा 509 के तहत केस दर्ज कराया है। 

बता दें कि कुछ समय पहले भी अक्षरा ने पवन सिंह को लेकर बयान दिया था। उन्होंने दरभंगा में एक शो के दौरान कहा था कि इंडस्ट्री में कुछ लोग उनका करियर खत्म करना चाहते हैं। इसके बाद कई इंटरव्यू में उन्होंने पवन सिंह का नाम लेते हुए उन पर कई आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि पवन सिंह डायरेक्टर-प्रोड्यूसर्स और कलाकारों को उनके साथ काम नहीं करने के लिए दबाव बनाते हैं।

गौरतलब है कि अक्षरा और पवन एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद है। हालांकि, ब्रेकअप के बाद दोनों का रिश्ता खराब हो गया।

Also Read:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ ब्रेकअप के बाद किया ये खुलासा

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पोस्ट से किया खुलासा, इस वजह से कर पाती हैं इतना अच्छा डांस

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X