A
Hindi News मनोरंजन टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में हिना खान बनीं बंगाली दुल्हन, शेयर की फोटो

सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में हिना खान बनीं बंगाली दुल्हन, शेयर की फोटो

सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में हिना खान बंगाली दुल्हन बनी नजर आने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं।

Hina khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN Hina khan

सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में हिना खान(Hina Khan) का वैम्प अवतार लोगों को काफी पसंद आता है। कोमोलिका के रोल में हिना खान को काफी सराहा जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स का रिस्पॉन्स देखा जा सकता है। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह शो के सेट से कई फोटोज शेयर करती रहती हैं। सीरियल में कोमोलिका की अनुराग बासु से शादी होने जा रही है। जिसके लिए वह एक बंगाली दुल्हन बनी हैं।

हिना खान ने बंगाली दुल्हन बनी अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए हिना ने लिखा- #KomotheBongBride

हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने उनकी बंगाली दुल्हन बने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- मेरे सपनों की दुल्हन।

रॉकी हिना के साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। बिग बॉस 11 के दौरान अपने रिलेशनशिप के बारे में रॉकी और हिना ने अनाउंसमेंट की थी। हालांकि शादी के प्लान के बारे में दोनों ने अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

हिना खान इन दिनों 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका का रोल निभाती नजर आ रही हैं। कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि वह इस शो को छोड़ने वाली हैं। कहा जा रहा था की फिल्मों में कमिटमेंट की वजह से वह इस शो नहीं कर पाएंगी।

आपको बता दें, हिना खान ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Also Read:

खतरों के खिलाड़ी: शमिता शेट्टी को मिला 'टिकट टू फिनाले'

वायु सेना के अटैक के बाद दिव्यांका त्रिपाठी, मोहित रैना सहित इन टीवी सितारों ने किया एयर फोर्स को सैल्यूट