A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिना खान ने दिया कोरोना को मात, मरहूम पिता की टी-शर्ट पहन साझा की खुशखबरी

हिना खान ने दिया कोरोना को मात, मरहूम पिता की टी-शर्ट पहन साझा की खुशखबरी

हिना खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिनेत्री इन दिनों पिता के आकस्मिक निधन के बाद एक कठिन दौर से गुजर रही थीं। हिना ने फैंस के साथ लाइव सेशन के दौरान इस बारे में जानकारी दी।

HINA KHAN- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN हिना खान ने दिया कोरोना को मात, मरहूम पिता की टी-शर्ट पहन साझा की खुशखबरी

हिना खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिनेत्री इन दिनों पिता के आकस्मिक निधन के बाद एक कठिन दौर से गुजर रही थीं। हिना ने फैंस के साथ लाइव सेशन के दौरान इस बारे में जानकारी दी।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ लाइव बातचीत में शामिल हुईं। लाइव सेशन के दौरान, हिना ने साझा किया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने आगे कहा कि वह अभी भी कुछ तकलीफ में हैं और कमजोर महसूस कर रही हैं। हिना ने खुलासा किया कि कमजोरी के कारण वह इस रमजान में रोजे नहीं रख सकीं। 

हैरानी की बात यह है कि हिना ने लाइव सेशन के दौरान अपने पिता की टी-शर्ट पहनी थी। इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मैं डैडी की मजबूत लड़की हूं।"

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री ने अपने जिंदगी के सबसे कठिन दौर अपने सभी दोस्तों और फैंस को धन्यवाद दिया। 

बीते दिनों कोरोना संक्रमित होने की खबर को फैंस के बीच शेयर करते हुए हिना खान ने पोस्ट में लिखा-  यह बहुत ही मुश्किल और चुनौती भरा समय है मेरे और मेरे परिवार के लिए, मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं। अपने डॉक्टर्स द्वारा दी गई गाइडलाइन फॉलो कर रही हैं और सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं।''

हिना ने आगे लिखा- ''जो भी मेरे संपर्क में आए हैं कृपया वो अपना टेस्ट करा लें। मुझे आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। सुरक्षित रहिए और अपना ध्यान रखिए।''

हिना खान के सोशल मीडिया हैंडल अब उनकी टीम संभाल रही है, हाल ही में बिग बॉस 11 की फाइनलिस्ट हिना खान की टीम ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में प्रशंसकों को अपडेट रखेगी।

हिना ने लिखा, ''मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल, 2021 को हमें छोड़कर चले गए। मैं इन कठिन समय के दौरान मुझ पर और मेरे परिवार के बारे में आपकी केयर के लिए आप सभी की आभारी हूँ।  मैं और मेरा परिवार नुकसान का शोक मना रहे हैं, मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स को मेरी टीम संभालेगी और मेरे वर्क प्रोजेक्ट्स के बारे में फैंस को अपडेट देगी।'' 

हिना खान अपने नए प्रोजेक्ट के लिए शहीर शेख के साथ कश्मीर की शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें अपने पिता के निधन की खबर मिली। कथित तौर पर उनके पिता का कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया था। नागिन 5 की अभिनेत्री अपने पिता के बारे में पता चलने के बाद तुरंत मुंबई लौट आईं।

अर्जुन बिजलानी, निक्की तम्बोली, हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता सहित कई छोटे पर्दे के सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर हिना खान और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

यहां पढ़ें

सलमान खान ने 'राधे' की रिलीज से पहले फैंस से की अपील, 'नो पाइरेसी प्लीज'

कोविड पेशेंट्स के लिए बेड खोजने में मदद के लिए आगे आए अर्जुन बिजलानी

ऋतिक रोशन ने ट्विंकल खन्ना को कहा धन्यवाद, जानिए वजह