A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कलंक' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पहुंचे आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी और आदित्य रॉय कपूर

'कलंक' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पहुंचे आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी और आदित्य रॉय कपूर

 'कलंक' के प्रमोशन के लिए फिल्म के स्टार कास्ट आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे।

<p>कलंक</p>- India TV Hindi कलंक

मुंबई: करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'कलंक' का प्रमोशन जोरों-शोरों से चल रहा है। हाल ही में फिल्म के स्टार कास्ट आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। इस दौरान इन सितारों ने फिल्म का प्रमोशन भी किया और कपिल शर्मा और टीम के साथ खूब मस्ती भी की। यह एपिसोड रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित हुआ।

शो के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में कपिल शर्मा आलिया भट्ट से गली बॉय अंदाज में सलीम अनारकली का नाटक करवाते हैं। वरुण धवन सलीम बनते हैं वहीं अनारकली का रोल कपिल आलिया को करने को कहते हैं। आलिया भट्ट अपनी हाजिरजवाबी से कपिल को लाजवाब कर देती हैं। देखिए वीडियो-

शो में आलिया 'कलंक' के गाने परदेसी पर डांस भी करती हैं। आलिया इस गाने से जुड़ा किस्सा भी शेयर करती हैं। आलिया बताती हैं कि उन्होंने मोरे परदेसिया के लिए उन्होंने एक साल से तैयारी की है। उन्होंने यह भी बताया कि इस गाने के लिए वो और माधुरी दोनों ही नर्वस थीं। वहीं वरुण धवन ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वो जब सलमान खान के घर पहुंचे तो वहां उन्होंने देखा सलमान के घर के बाहर एलोवेरा के पेड़ लगे हैं। सलमान ने बातचीत के दौरान वरुण को बताया कि वो हर दिन चेहरे पर एलोवेरा जेल लगाते हैं, सलमान की सलाह के बाद वरुण भी चेहरे पर एलोवेरा जेल लगाने लगे।

फिल्म कलंक की बात करें तो इस फिल्म में वरुण, आलिया, सोनाक्षी और आदित्य के अलावा माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 22 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ​ कलंक का निर्देशन अभिषेक बर्मन ने किया है। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही है।

 फिल्म कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

'छपाक' में मेकअप के लिए दीपिका पादुकोण को लग जाता है इतना वक़्त!

न्यूयॉर्क में जैकलिन फर्नांडिस और प्रियंका चोपड़ा ने बिताया साथ वक्त, देखिए तस्वीर