A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को मिला दूसरा प्यार, अगले साल करेंगी शादी

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को मिला दूसरा प्यार, अगले साल करेंगी शादी

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अगले साल दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। तलाक से सात साल बाद कर रही हैं शादी।

kamya punjabi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM kamya punjabi

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अगले साल दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वह तलाक के 7 साल बाद शादी करने जा रही हैं। काम्या दिल्ली बेस्ड शलभ दांग से अगले साल शादी करेंगी। शलभ हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। एक इंटरव्यू में काम्या ने अपनी लव लाइफ और शादी के बारे में बताया।

काम्या ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया- शलभ और उनकी मुलाकात इसी साल फरवरी में एक शादी में हुई थी। शलभ से काम्या को उनके दोस्त ने मिलवाया। काम्या ने कहा- उस समय मुझे हेल्थ प्राब्लम चल रही थीं जिसकी वजह से मेरे दोस्त ने मुझे शलभ से बात करने को कहा।

काम्या ने बताया- हम दोनों शादी के बाद एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहे और एक या डेढ़ महीने बाद शलभ ने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। मैंने शलभ को हां कहने के लिए काफी समय लिया।

काम्या ने कहा- मैंने पहली शादी टूटने के बाद फैसला कर लिया था कि मैं कभी भी शादी नहीं करुंगी। मगर शलभ की वजह से मुझे शादी में भरोसा हुआ। सच कहूं तो अब मैं शलभ से 16 साल की लड़की की तरह पागलों की तरह उनके प्यार में हूं।

आपको बता दें काम्या के पहली शादी से 10 साल का बेटा और 9 साल की बेटी भी है। काम्या पंजाबी इन दिनों सीरियल शक्ति- एक एहसास की में नजर आ रही हैं।

Also Read:

KBC 11: 'कौन बनेगा करोड़पति 11' को मिला पहला करोड़पति, बिहार के सनोज राज अब बनना चाहते हैं IAS

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इंडो-हॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर, देखें तस्वीरें