Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इंडो-हॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर, देखें तस्वीरें

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही इंडो-बॉलीवुड फिल्म फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आने वाली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 12, 2019 0:06 IST
hina khan- India TV Hindi
hina khan

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही इंडो-बॉलीवुड फिल्म फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आने वाली है। उनके लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम में अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक की तस्वीरें शेयर किया है। इसके साथ ही हिना ने कैप्शन में लिखा, 'मिलिए गोशा से, मेरा पहला इंडो- हॉलीवुड प्रोजेक्ट, डायरेक्टेड बाय वन एंड ऑनली राहत काज़मी, कंट्री ऑफ ब्लाइंड'।'

हिना खान के लुक की बात करें तो वह आदिवासी गेटअप में नजर आ रही हैं। उन्होंने जानवरों की खाल और फरों से बनें हुए कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ हिना से हाथ में धनुष पकड़ा हुआ है और वह निशाना साधती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं इस लुक के लिए हिना खान ने आंखों में ग्रीन कलर के लेंस भी लगाए हुए है। बता दें कि फिल्म 'द कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में हिना खान एक दिव्यांग लड़की के किरदार में नज़र आने वाली हैं जिसका नाम गोशा है। इस फिल्म के लिए हिना ने दिव्यांग स्कूल में अपनी ट्रेनिंग ली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement