A
Hindi News मनोरंजन टीवी धोखाधड़ी मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार, कपिल शर्मा ने की थी शिकायत

धोखाधड़ी मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार, कपिल शर्मा ने की थी शिकायत

कपिल शर्मा ने बीते साल एक धोखाधड़ी मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले में अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

kapil sharma - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KAPILSHARMA कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों का मनोरंजन तो करते ही हैं। साथ ही किसी न किसी बात को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते साल कपिल ने एक धोखाधड़ी मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद अब जाकर इस मामले में एक्शन लिया गया है। कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनिटो छाबड़िया को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। 

शिल्पा शेट्टी का नया इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल, मुश्किल समय और रिकवरी का किया जिक्र

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच के अफसरों ने बोनीटो को पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां उनसे सवाल-जवाब किए गए और प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल, कपिल शर्मा ने साल 2017 में दिलीप छाबड़िया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें ये आरोप लगाया था कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया को मार्च से मई महीने के बीच 5 करोड़ रुपये दिए थे। लेकिन, जब साल 2019 के बाद भी उन्हें काम में गति देखने को नहीं मिली तब उन्होंने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्युनल को अप्रोच किया। 

ये मामला तब और बढ़ गया जब उन्होंने कपिल शर्मा से साल 2020 में 1.20 करोड़ रुपये वैनिटी वैन के पार्किंग चार्जेस के तौर पर मांग लिए, जिसके बाद कपिल ने पुलिस की मदद ली और केस फाइल कर दिया। मामले की चांज की गई तो इसमें दिलीप के बेटे बोनीटो छाबड़िया का नाम सामने आया। बता दें कि दिलीप छाबड़िया की ये पहली गिरफ्तारी नहीं है। बीते साल उन्हें मल्टी करोड़ कार फाइनेंसिंग स्कैम में गिरफ्तार किया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद लॉकडाउन लगने की वजह से द कपिल शर्मा शो बंद कर दिया गया था। इसके बाद कपिल ने पिछले महीने शो का नया सीजन लेकर आए। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

#KotaFactory2 : इंतजार हुआ खत्म, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'कोटा फैक्ट्री 2', फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

लद्दाख में हिमालय फिल्मोत्सव का उद्घाटन, दिखाई गई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह'

रणदीप हुड्डा क्राइम थ्रिलर सीरीज में निभाएंगे गैंगस्टर की भूमिका, जानिए शो से जुड़ी डिटेल्स